होम /न्यूज /हरियाणा /

रजाई हटाई तो निकल गई चीख, भिवानी में दिल दहला देने वाला मर्डर

रजाई हटाई तो निकल गई चीख, भिवानी में दिल दहला देने वाला मर्डर

भिवानी में 22 वर्षीय युवक पर किसी ने धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

भिवानी में 22 वर्षीय युवक पर किसी ने धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

Murder in Bhiwani: भिवानी में एक निर्माणाधीन साइट पर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. सुबह निर्माणधीन मकान में पलम्बर काम करने के लिए आया तो उसे इस वारदात का पता चला. यहां पर सुनील की आरोपियों ने हत्या कर दी थी और शव को रजाई ओढ़ाकर चले गए थे. घटना की सूचना मिलते ही सुनील के घर और गांव में कोहराम मच गया. सुनील अपने भाई देवीलाल के साथ मिलकर गांव में अपने पैतृक मकान से कुछ ​दूरी पर ही नया घर बनवा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

हरियाणा. ​भिवानी जिले के झुप्पाकलां गांव में शुक्रवार रात एक दिल दहला देने वाला मर्डर हुआ. शनिवार सुबह जब मामला खुला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल गांव के एक निर्माणधीन मकान में सुनील नाम का 22 वर्षीय युवक सो रहा था. उस पर किसी ने धारधार हथियार से ताबड़तोड़ हमला किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाद में आरोपी ने उसका शव रजाई से ढक दिया.

जब सुबह निर्माणधीन मकान में पलम्बर काम करने के लिए आया तो उसे वारदात का पता चला. इसके बाद सुनील के घर और गांव में कोहराम मच गया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुनील का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का शक जाहिर किया है. सुनील अपने भाई देवीलाल के साथ मिलकर गांव में अपने पैतृक मकान से कुछ ​दूरी पर ही नया घर बनवा रहा था.

सुबह जगाने पर मिला खून लथपथ सुनील का शव 

अमर उजाला की खबर के अनुसार, सुनील रात में निर्माणाधीन मकान में सोने चला जाता था. शुक्रवार को भी सुनील खाना खाकर वहां सोने चला गया. हत्यारे को इस बात का पता था और उसने इसका फायदा उठाकर सोते हुए सुनील को मौत के घाट उतार दिया.

मकान में काम के सिलसिले में पलम्बर सुबह वहां पहुंचा. जब उसने देखा कि नौ बजे तक भी सुनील नहीं उठा है तो उसने रजाई हटाई. रजाई हटाते ही पलम्बर के पैरों तले जमीन खिसक गई. सुनील का शव लहुलुहान हालत में पड़ा था. पलम्बर ने इसकी सूचना परिवार वालों को दी.

8-10 बार तेजधार हथियार से किया गया था हमला

सुनील का भाई देवीलाल सिवानी के राजकीय कॉलेज में प्रोफेसर है. देवीलाल के अनुसार सुनील के सिर व गर्दन पर करीब आठ से दस बार तेजधार हथियार से हमला किया गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. निर्माणधीन मकान में किसी तरह की चोरी नहीं हुई है, इसका अर्थ यही है कि सिर्फ सुनील की हत्या के लिए ही हत्यारा आया था. देवीलाल को अंदेशा है कि ढाई साल पहले गांव के ही एक युवक के साथ कहासुनी हुई थी. ऐसे में वह भी सुनील की हत्या कर सकता है.

पुलिस कर रही मामले की जांच 

गौरतलब है कि निर्माणधीन मकान से सुनील का मकान 500 मीटर की दूरी पर ही है लेकिन फिर भी किसी को इस हत्या की भनक नहीं लगी. मृतक सुनील दो भाईयों में से एक था. इनकी दो बहनें भी हैं, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है. मकान बनने के बाद सुनील और छोटी बहन की शादी का प्लान था. जांच अधिकारी एएसआई जोगेंद्र सिंह के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर हत्या की जांच की जा रही है. जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bhiwani, Brutal Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर