लाइव टीवी

भिवानी: नहर में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, दो को सुरक्षित निकाला गया व तीसरे की तलाश जारी

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: October 20, 2019, 11:19 AM IST
भिवानी: नहर में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, दो को सुरक्षित निकाला गया व तीसरे की तलाश जारी
नहर में डूबे तीसरे बच्चे की तलाश में जुटे गोताखोर

भिवानी (Bhiwani) जिले में शिक्षा बोर्ड के पास नहर (Canal) में 3 बच्चे डूब गए. तभी उस दौरान रास्ते से गुजर रहे दूध डालने आया कैंटर चालक बच्चों को बचाने के लिए तुरंत नहर में कूद (Jump) गया.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) जिले में शिक्षा बोर्ड के पास नहर (Canal) में 3 बच्चे डूब गए. तभी उस दौरान रास्ते से गुजर रहे दूध डालने आया कैंटर चालक बच्चों को बचाने के लिए तुरंत नहर में कूद (Jump) गया. नहर में डूबे (Drown) तीन में से दो बच्चों को तो उसने सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन तीसरे की खोज जारी है.

तीसरे बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी (DSP) वीरेंद्र सिंह अपने पुलिस बल (Police Force) के साथ पहुंचे. पुलिस के गोताखोर (Diver) और आम लोग तीसरे बच्चे की तलाश में जुटे हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक रस्सी बांध कर तीनों बच्चे नहर में नहा रहे थे, तभी रस्सी (Rope) टूटने गई और तीनों नहर में डूबने लगे. तीनों बच्चों की उम्र करीब 17-18 साल थी.

शहर से बुलाए गए गोताखोर

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के गोताखोर और अन्य शहर से भी गोताखोरों को बुलाकर तीसरे बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि नहर के पीछे से निकलने वाले पानी के रास्ते को बंद करा दिया गया है. तीसरे बच्चे को ढूंढने में पुलिस प्रशासन के साथ आम लोग भी जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- 'दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था'

ये भी पढ़ें:- सिरसा रैली में बोले PM मोदी- भारत का एक बूंद पानी भी पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...