Home /News /haryana /

भिवानी में रातोंरात अमीर बनने का सपना पाले 4 दोस्त पहुंच गए जेल, 2 किलो चांदी चुराकर हुए थे फरार

भिवानी में रातोंरात अमीर बनने का सपना पाले 4 दोस्त पहुंच गए जेल, 2 किलो चांदी चुराकर हुए थे फरार

भिवानी में पुलिस ने 4 दोस्तों को गिरफ्तार किया है, जो चांदी चुराकर भागे थे.

भिवानी में पुलिस ने 4 दोस्तों को गिरफ्तार किया है, जो चांदी चुराकर भागे थे.

Haryana News: भिवानी में स्कूल में पढ़ते-पढ़ते चार दोस्तों ने अमीर बनने का सपना देखा, जब पैसा कमाने निकले तो पसीना निकल आया. फिर वह मेहनत छोड़ चोर बन गए और दिनदहाड़े सर्राफ़ा व्यापारी के कारीगर से सवा 2 किलो चांदी के जेवर लूट लिये. 29 अक्टूबर को वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित चारों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भिवानी. हरियाणा की भिवानी में रातोंरात अमीर बनकर पैसों की हवा खाने का सपना पाले 4 चोरों को अब जेल की हवा खानी पड़ेगी. पुलिस ने ऐसे 4 चांदी चोरों को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की है, जिन्होंने स्कूल में पढ़ते-पढ़ते अमीर बनने का सपना देखा. पर काम करके पैसे कमाने में जब पसीने आये तो ये चारों दोस्त चोर बन गए. बीते 29 अक्टूबर को चारों ने दिनदहाड़े एक सर्राफ़ा कारोबारी के कारिंदे को निशाना बनाया और सवा 2 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए.

    DSP हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह ने कहा कि कल यानि गुरुवार को न्यायालय में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लेंगे. डीएसपी ने रिमांड के बाद की जाएगी जैवर व बाइक की बरामदगी की जाएगी. DSP ने बताया कि लूट के लिए आते और फिर फरार होते समय CCTV में कैद हो गए.

    ऐसे हुई चोरी की शुरुआत 

    पुलिस गिरफ्त में आए ये चारों युवक स्कूल में एक साथ पढ़ते-पढ़ते दोस्त बने. चारों दोस्तों ने अमीर बनने का सपना देखा. पर स्कूल छुटते ही दो खेतों में काम करने लगे तो दो दुकानों पर. काम करते करते पैसे कम और पसीना ज़्यादा आया को चारों ने चांंदी चोरी करने का प्लान बनाया. बीते 29 अकटूबर को चारों ने दिनदहाड़े एक सर्राफ़ा व्यापारी के कारिंदे को निशाना बनाया और सवा 2 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए.

    डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुये बताया कि 29 अक्टूबर को सौरभ उर्फ़ सांडी ने अपने तीन दोस्तों वंश, नरेश व रोहित के साथ सर्राफ़ा व्यापारी नरेन्द्र के कारीगर अमेश से सवा दो किलो चांदी के ज़ेवर लुटे थे. सौरभ ने इस लुट की योजना बड़े ही शातिराना अंदाज में बनाई थी. जिसके तहत उसने लूट के लिए बाज़ार की बजाय सर्राफ़ा व्यापारी के घर के पास खुले में योजना को अंजाम दिया.

    नई उम्र के हैं चारों चोर 

    डीएसपी ने बताया से चारों युवक नई उम्र के हैं और अचानक अमीर बनने के लिए चोर बन गए. उन्होंने बताया कि इनमें मुख्य आरोपी सौरभ हैं. जिस पर पहले भी लजाई झगड़े के दो मामले दर्ज हैं. डीएसपी ने बताया कि इन चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और लुटी गई चांदी के जैवर तथा लुट में प्रयोग बाइक बरामद की जाएंगी.

    Tags: Bhiwani, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर