भिवानी: नशे में धुत युवती ने जमकर काटा बवाल, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को बताया डॉक्टर
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: नशे में धुत युवती ने जमकर काटा बवाल, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को बताया डॉक्टर
नशे में धुत युवती का हंगामा

आरोपी युवती अस्पताल से इंटर्नशिप करती थी लेकिन इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग के चलते उन्हें घर रहने की सलाह दी गई थी. रात को युवती शराब (Alcohol) के नशे में धुत होकर घंटा घर से जा रही थी. पुलिस (Police) ने युवती को रुकवाया तो नशे की हालत में थी.

  • Share this:
भिवानी. देश भर में कोरोना के चलते लॉकडाउन (Lockdown) है. फिलहाल शाम 7 बजे के बाद कर्फ्यू लगाया गया है. कर्फ्यू के समय किसी का भी घर से बाहर निकलना अपराध (Crime) की श्रेणी में है. बावजूद इसके भिवानी में देर रात एक युवती नशे की हालत में तेज रफ्तार स्कूटी से घंटा घर से जा रही थी. जब पुलिस उसे रोकने की कोशिश को तो उसने स्कूटी की रफ्तार और बढ़ा ली. इसी दौरान वहीं से गुजर रहे एक ट्रक से भी टक्कर होते होते युवती बाल-बाल बची. पुलिस ने जब युवती को रुकवाया तो उसने खूब बवाल काटा. यह ड्रामा रात को 2 घंटे तक चला.

देर रात महिला पुलिसकर्मी आई तब जाकर युवती के खिलाफ कारवाई की गई. उसकी दादी को मामले बारे जानकारी दी गई और बाद में उसे घर छोड़ दिया गया. हालांकि उसकी स्कूटी को इंपाउंड किया गया. बता दें कि आरोपी युवती अस्पताल से इंटर्नशिप करती थी लेकिन इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग के चलते उन्हें घर रहने की सलाह दी गई थी. रात को युवती शराब के नशे में धुत होकर घंटा घर से जा रही थी. पुलिस ने युवती को रुकवाया तो नशे की हालत में थी.

स्कूटी का किया चालान, युवती को छोड़ा



डीएसपी वीरेंद्र सिंह से जब इस बारे बात की गई तो उन्होंने बताया कि युवती की स्कूटी का चालान किया गया है. उन्होने बताया कि 3 दिन पहले भी एक महिला ने हांसी गेट पर बवाल काटा था. आज दूसरी घटना है. उन्होंने बताया कि युवती के माता पिता नहीं है. दादी को सूचना दी गई है तथा उन्हें उनके हवाले किया गया है.



आरोपी युवती को समझाती पुलिस


तीन दिन पहले भी सामने आया था ऐसा मामला         

बता दें कि 3 दिन पहले भी भिवानी के हांसी गेट पर एक महिला ने जमकर हंगमा किया था. पुलिस कर्मी बताने वाली इस महिला पर जब पुलिस ने करवाई करने की बात कही थी तब उसने बताया था कि वह दिनोद गांव की रहने वाली है. बेटे के जन्मदिन के सामान लेने के लिए वह आई थी.

ये भी पढ़ें-

COVID-19 Update: हरियाणा में 22 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 647
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading