भिवानी: गला दबाकर की थी दोस्त की हत्या, फिर शव को पेट्रोल डालकर जलाया, 8 साल बाद खुलासा
Bhiwani News in Hindi

भिवानी: गला दबाकर की थी दोस्त की हत्या, फिर शव को पेट्रोल डालकर जलाया, 8 साल बाद खुलासा
पुलिस गिरफ्त में आरोपी दोस्त

पुलिस ने बताया कि यह ब्‍लाइंड मर्डर (Blind Murder) था, जिसे सुलझा लिया गया है. आरोपी ने बेटे के साथ मिलकर दोस्‍त की गला दबाकर हत्‍या की थी.

  • Share this:
भिवानी. अपराध छोटा हो या बड़ा छुपाए नहीं छुपता. कभी न कभी अपराध सामने आ ही जाता है. ठीक ऐसा ही भिवानी में हुआ. हत्‍या के एक मामले में थाना सदर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. थाना सदर पुलिस टीम ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिसने 8 साल पहले अपने ही दोस्त का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर भिवानी के गांव ढाणा लाढ़नपुर सड़क पर शव को पेट्रोल से जला दिया था. 2 दिसंबर 2012 को यह ब्लाइंड मर्डर हुआ था. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी आरोपी पकड़ा नहीं जा सका था.

भिवानी सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने यह खुलासा करते हुए बताया कि नारनौल से आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस आरोपी ने 1 और 2 दिसंबर 2012 की रात को अपने बेटे व कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त गजराज का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर उसके शव को भिवानी के गांव ढाणा लाडनपुर सड़क पर पेट्रोल से आग लगा कर फेंक दिया था. बाद में पुलिस को सूचना मिली थी और पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि यह एक ब्लाइंड मर्डर था.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी कुलदीप ने मृतक के परिवार को अपने साथ रखना शुरू कर दिया था और मृतक की नाबालिग बेटी की अपने बेटे योगेश के साथ शादी कर दी थी. बाद में योगेश और मृतक की बेटी की कहासुनी हुई और मृतक की बेटी ने ससुराल पक्ष पर दहेज का आरोप लगाया.
हत्या और रेप का मामला दर्ज


मृतक की बेटी ने अपने ससुर यानी आरोपी कुलदीप पर बलात्कार के भी आरोप लगाए हैं. जिसके बाद धीरे-धीरे करके पूरे मामले का खुलासा हुआ. थाना सदर पुलिस भिवानी द्वारा आरोपी कुलदीप पर हत्या, बलात्कार, बाल विवाह व पोक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading