Home /News /haryana /

भिवानी: मामूली कहासुनी पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, सिर में मारी ईंट, अस्पताल में तोड़ा दम

भिवानी: मामूली कहासुनी पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, सिर में मारी ईंट, अस्पताल में तोड़ा दम

भिवानी में मामूली कहासुनी होने पर पड़ोसियों ने एक युवक की हत्या कर दी.

भिवानी में मामूली कहासुनी होने पर पड़ोसियों ने एक युवक की हत्या कर दी.

Bhiwani Murder Case: भिवानी मर्डर केस की जांच कर रहे अधिकारी SI लालजीत ने बताया कि मृतक सोमवीर के भाई कर्मवीर की शिकायत पर पड़ोस की एक महिला सहित 7 लोगों के ख़िलाफ़ मर्डर का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है. बताया जाता है सोमवीर की हत्या का मुख्य आरोपी विकास अपराधी क़िस्म का है. जिसकी करतूत ने सोमवीर को इस दुनिया से अलविदा कर अपने पूरे परिवार को अपने साथ मिलाकर अपराधी बना दिया और अब ये सभी जेल की सजा काटेंगे.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. भिवानी के बडेसरा गांव में एक युवक का ईंट से सिर फोड़ कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि ये हत्या पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी के चलते की गई. फिलहाल पुलिस ने एक महिला सहित 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. युवक के परिजनों ने पड़ोसियों पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या की वजह मामूली कहासुनी बताई जा रही है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि गांव बडेसरा में 37 वर्षीय सोमवीर की अपने पड़ोसी विकास से मामूली कहासुनी हो गई. गाली-गलौज से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते खुनी संघर्ष में बदल गया. विकास ने अपने परिजनों के साथ सोमवीर के सिर में ईंट मारा, जिससे सोमवीर लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया. सोमवीर को रोहतक पीजीआई रेफर किया जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई.

मामूली कहासुनी में हुई हत्या 

आनन फ़ानन में घायल सोमवीर को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद सोमवीर को जब रोहतक PGI रेफर किया जा रहा था तो उसने दम तोड़ दिया. मृतक सोमवीर के भाई कर्मवीर ने कहा कि पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी को लेकर उसके भाई को सिर फोड़कर मौत के घाट उतार दिया.

7 लोगों के खिलाफ मर्डर का मामला दर्ज 

जांच अधिकारी SI लालजीत ने बताया कि मृतक सोमवीर के भाई कर्मवीर की शिकायत पर पड़ोस की एक महिला सहित 7 लोगों के ख़िलाफ़ मर्डर का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है. बताया जाता है सोमबीर की हत्या का मुख्य आरोपी विकास अपराधी क़िस्म का है. जिसकी करतूत ने सोमवीर को इस दुनिया से अलविदा कर अपने पूरे परिवार को अपने साथ मिलाकर अपराधी बना दिया और अब ये सभी जेल की सजा काटेंगे.

Tags: Bhiwani, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर