हरियाणा: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर युवक ने दी जान, बदमाशों के डर से रहता था परेशान

युवक ने अस्पताल में की आत्महत्या

युवक ने अस्पताल में की आत्महत्या

Suicide in Hospital: युवक का कुछ दिनों पहले बदमाशों से झगड़ा हुआ था जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर दी जान.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:26 AM IST
  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में एक युवक ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंज़िल से छलांग लगा कर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि युवक झगड़े में चोट लगने पर भर्ती हुआ था और आज डिस्चार्ज होने पर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सैनी मोहल्ला निवासी 31 साल के बालूराम का पड़ोस में कुछ बदमाशों से झगड़ा हो गया था. झगड़े में चोट लगने पर वह 18 मार्च को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती था और उसका इलाज चल रहा था.

डॉक्टरों ने सोमवार को बालूराम के ठीक होने पर डिस्चार्ज किया था. डिस्चार्ज होते ही बालूराम ने संदिग्ध परिस्थितियों में तीसरी मंज़िल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौक़े पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी संदीप शर्मा टीम सहीत मौक़े पर पहुंचे और जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि झगड़े में चोट लगने पर बालूराम 18 मार्च को भर्ती हुआ था और आज डिस्चार्ज होने पर छलांग लगा कर जान दे दी. उन्होंने बताया कि परिजनों के बयान देने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

परिजनों ने पुलिस को शिकायत में लगाए ये आरोप

पुलिस में दी शिकायत में परिजनों ने आरोप लगाया है कि बाबूलाल झगड़े वाले बदमाशों से परेशान रहता था और उसे जान का खतरा था. इसी खतरे के डर से उसने डिस्चार्ज होते ही छलांग लगा कर जान दे दी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज