लाइव टीवी

'बुलेट' में पटाखे बजाने से रोकने पर युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: December 19, 2019, 2:39 PM IST
'बुलेट' में पटाखे बजाने से रोकने पर युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या
भिवानी में युवक की हत्या

डीएसपी विरेन्द्र सिंह ने बताया कि चाकू मारकर अजय की हत्या (Murder) की गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों ने बयान नहीं दिए हैं. बयान के आधार पर जांच की जाएगी और आरोपियों (Accused) को जल्द गिराफ्तार (Arrest) किया जाएगा.

  • Share this:
भिवानी. गांव मानहेरू में एक युवक की मामूली विवाद के चलते गला रेतकर निर्मम हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. विवाद बुलेट बाइक (Bullet Bike) के पटाखे बजाने को लेकर हुआ. पटाखे बजाने से मना करने पर कुछ लोगों ने अपने ही पड़ोसी युवक का गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि गांव मानहेरू में सचिन नामक युवक अपनी बुलेट बाइक लेकर जा रहा था और पटाखे छोड़ रहा था. जब उसके पड़ोसी बिजेन्द्र ने उसे मना किया और कहा कि पटाखों से उनकी भैंस डर रही हैं तो दोनों में झगड़ा हो गया. दोनों को बीच-बचाव कर छुड़वा दिया गया. आरोप है कि इसके बाद पटाखे छोड़ने वाले सचिन अपने 10-11 परिजनों के साथ वापस बिजेन्द्र के घर आया और उसके भाई अजय की तेजधार हथियार से हत्या कर दी.

मामूली विवाद पर हत्या

मृतक अजय के जीजा सतपाल सोनी ने बताया कि सचिन को बुलेट बाइक से पटाखे बजाने से मना करने पर उसने बिजेन्द्र से झगड़ा किया और फिर अपने 10-11 परिजनों के साथ वापस आकर बिजेन्द्र के घर में घुस गए. उसने बताया कि सभी आरोपी हाथों में तेजधार हथियार, लाठी और डंडे लिए हुए थे और 28 वर्षीय अजय की गर्दन में तेजधार हथियार से वार कर दिया. उन्होंने बताया कि जब वो अजय को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाए तो अस्पताल पहुंचने से पहले अजय की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि मामूली विवाद पर ये हत्या की गई है.



आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

वहीं सूचना पाकर डीएसपी विरेन्द्र सिंह, सदर थाना प्रभारी राकेश पुलिस टीम के साथ नागरिक अस्पताल पहुंचे. डीएसपी विरेन्द्र सिंह ने बताया कि चाकू मारकर अजय की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों ने बयान नहीं दिए हैं. बयान के आधार पर जांच की जाएगी और आरोपियों को जल्द गिराफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- फेसबुक में दोस्त बनी महिला ने NSG कमांडो से 5 लाख रुपये ठगे

ये भी पढ़ें:- कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर