Home /News /haryana /

aap announced candidate from bhiwani municipal council expressed confidence in former ministers daughter in law hrrm

हरियाणा निकाय चुनाव: AAP ने भिवानी नगर परिषद से उतारा उम्मीदवार, पूर्व मंत्री की पुत्रवधु पर जताया भरोसा

इंदु शर्मा को घोषित किया गया पार्टी की तरफ़ से नगर परिषद चेयरपर्सन उम्मीदवार

इंदु शर्मा को घोषित किया गया पार्टी की तरफ़ से नगर परिषद चेयरपर्सन उम्मीदवार

Haryana Elections: आप की चेयरपर्सन इंदु शर्मा ने कहा कि भिवानी नगर परिषद में क़रीब 500 करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है. ऐसे में प्रदेश सरकार भिवानी के विकास के लिए इतने ही पैसे का विशेष पैकेज जारी करे.

भिवानी. निकाय चुनाव की घोषणा होते ही छोटी सरकार के लिए सियासत शुरू हो चुकी है. इस सियासत में भिवानी में आम आदमीं पार्टी ने सबसे पहले बाज़ी मारते हुए अपनी चेयरपर्सन की उम्मीदवार घोषित कर प्रदेश सरकार से 500 करोड़ रूपये के स्पेशल पैकेज की मांग की. साथ ही घोटालेबाज़ों की ज़मीन कुर्क कर रिकवरी की भी मांग की. इस बार निकाय चुनाव हर पार्टी अपने सिंबल पर लड़ने जा रही है. ऐसे में आम आदमीं पार्टी ने सबसे पहले बाज़ी मारते हुये भिवानी नगर परिषद के लिए इंदु शर्मा को अपनी चेयरपर्सन उम्मीदवार घोषित किया है. इसकी घोषणा आप के प्रदेश प्रवक्ता ललीत अग्रवाल ने पीसी कर की.

आप के प्रदेश प्रवक्ता ललीत अग्रवाल ने कहा कि देरी से निकाय चुनावों की घोषणा संविधान व लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है. उन्होंने कहा कि आप निकाय चुनाव पार्टी चिन्ह पर लड़ेगी. अग्रवाल ने कहा कि आप कट्टर ईमानदारी, कट्टर राष्ट्रवादिता व कट इंसानियत के सिद्धांतों पर जनता के बीच जाएगी. उन्होंने कहा कि आप में किसी भी क्रप्ट, क्रिमिनल व कैरेक्टर लेस नेता को नहीं लिया जाएगा.

वहीं भिवानी नगर परिषद में हुए करोड़ों रूपये के घोटाले पर बोलते हुए ललीत अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में जांच तेज होनी चाहिए. जितने घोटालेबाज़ गिरफ्तार हुये हैं, उनकी प्रॉपर्टीज़ कुर्क कर रिकवरी होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप बिना पैसे व शराब बांटे निकाय चुनावों में उतरेगी. उन्होंने कहा कि आप हरियाणा में फ़्री बिजली, पानी व यात्रा तथा शिक्षा स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार को लेकर हरियाणा में दिल्ली मॉडल लागू करेगी.

वहीं आप की चेयरपर्सन इंदु शर्मा ने कहा कि भिवानी नगर परिषद में क़रीब 500 करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है. ऐसे में प्रदेश सरकार भिवानी के विकास के लिए इतने ही पैसे का विशेष पैकेज जारी करे. उन्होंने कहा कि हमें मौक़ा मिला तो विकास पर खर्च होने वाले एक एक पैसा का जनता को ऑनलाइन हिसाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कि शहर की सफ़ाई व्यवस्था सुधारने के लिए सफ़ाई कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर