Home /News /haryana /

हरियाणा: सूटकेस में नोट, गोमूत्र और गंगाजल लेकर पहुंचे आप नेता, शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर पर लगाए ये गंभीर आरोप

हरियाणा: सूटकेस में नोट, गोमूत्र और गंगाजल लेकर पहुंचे आप नेता, शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर पर लगाए ये गंभीर आरोप

आप नेता नवीन जयहिन्द ने हरियाणा के शिक्षामंत्री कंवरपाल  गुर्जर पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

आप नेता नवीन जयहिन्द ने हरियाणा के शिक्षामंत्री कंवरपाल गुर्जर पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Bhiwani News: आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द आज भिवानी पहुंचे. उन्होंने हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि चोरी चाकरी करके पैसा कमाना स्टेटस नहीं होता है. मेरे पास पैसा नहीं पर शिक्षा मंत्री से ज़्यादा योग्यता है. उन्होंने HPSC में कथित रूप से प्रदेश के सबसे बड़े भर्ती घोटाले का मुद्दा उठाया. वह सूटकेस में गोबर, गोमूत्र, गंगाजल और पैसे लेकर पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में AAP नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द (Navin Jaihind) ने सूबे के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर (Kanwarpal Gurjar) पर चोरी-चकारी कर पैसे कमाने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि हरियाणा (Haryana) में हर सरकारी नौकरी (Government Job) की भर्ती में घोटाला (Scam in Recruitment) हो रहा है तो सरकार नौकरियों की रेट लिस्ट जारी करे या फिर शराब के ठेकों की तरह नौकरियों को नीलाम करे. जयहिन्द ने कहा कि अब हरियाणा में नौकरी किताब उठाने से नहीं, लठ उठाने से मिलेंगी.

हरियाणा में HPSC में हुये कथित रूप से सबसे बड़े भर्ती घोटाले को लेकर मुखर हो रहे आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द सूटकेस में गोबर, गोमूत्र, गंगाजल व पैसे लेकर भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होने प्रदेश सरकार पर हर सरकारी नौकरी में घोटाला करने व शिक्षा मंत्री पर चोरी चकारी कर पैसे कमाने के गंभीर आरोप लगाए.

हरियाणा में हर परीक्षा में पेपर लीक और भर्ती में घोटाला हो रहा 

नवीन जयहिन्द ने कहा कि हरियाणा के छोरे व छोरियों को उनके मां-बाप जो स्कूलों, कॉलेजों व कोचिंग सेंटर में मोटी फीस देकर नौकरी की तैयारी करवाते हैं, लेकिन हर पेपर लीक और हर भर्ती में घोटाला हो रहा है. ऐसे में अब किताब उठाने से नहीं, नौकरी पाने के लिए लठ उठाना पड़ेगा, क्योंकि सरकार बेरोज़गारों का हक़ मार रही है. साथ ही आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार नौजवानों को नौकरी देने की बजाय नशेड़ी बनातर जेल भेज रही है और अब नई जेल बनाने जा रही है.

HPSC के सभी मेंबर्स का नार्को टेस्ट होना चाहिए: नवीन जयहिंद

नवीन जयहिन्द ने कहा कि अनिल नागर अकेले इतना बडा घोटाला नहीं कर सकता. इसमें नागर ने दो मंत्रियों का भी नाम लिया है, जिन्हें सरकार बचा रही है. नवीन ने HPSC के चेयरमैन व सभी मैंबर्स का नार्को टेस्ट और संपत्ति की जांच करने की भी मांग की है. नवीन ने कहा कि भाजपा के मंत्री विधायक व सांसद पाक साफ हैं तो वो गंगाजल उठाकर या गीता पर हाथ रखकर क़सम खाएंं. नहीं तो वो 17 दिसंबर को विधानसभा का घेराव कर सभी विधायक व मंत्रियों को गोबर, गोमूत्र और पैसे देंगे. जयहिन्द ने हरियाणा के शिक्षा मंत्री पर चोरी-चकारी कर पैसे कमाने के भी आरोप लगाए.

सरकार की साख पर सवाल 

HPSC में प्रदेश का सबसे बड़ा कथित भर्ती घोटाल सरकार की साख पर सवाल, तो विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा दे रहा है. इस मामले को लेकर आरोपियों की गिरफ़्तारी कर सरकार कई बार सफाई दे चुकी है पर विपक्ष बड़ी मछलियों को बचाने के आरोप लगा कर मुद्दे को भूनाने में लगी है.

Tags: Bhiwani, Haryana news, Haryana news live

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर