• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana News: अभय चौटाला का बड़ा बयान, बोले- गठबंधन की खुली पोल, 5 साल नहीं चलेगी सरकार

Haryana News: अभय चौटाला का बड़ा बयान, बोले- गठबंधन की खुली पोल, 5 साल नहीं चलेगी सरकार

इनेलो के नेता अभय चौटाला ने प्रदेश की गठबंधन सरकार को लेकर बढ़ा बयान दिया है.

Haryana News: हरियाणा की गठबंधन सरकार पांच साल नहीं चलेगी. हुड्डा का जेल जाना तय है. अभय ने कहा कि ओपी चौटाला जब दौरे पर निकलेंगे तो हरियाणा की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा. अभय ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा का जेल जाना तय है.

  • Share this:
भिवानी. भिवानी पहुंचे इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला ने गठबंधन सरकार के साथ कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. अभय ने कहा कि गठबंधन सरकार पांच साल पूरे नहीं कर पाएंगी. अब भूपेन्द्र हुड्डा का जेल जाना तय है. साथ ही अभय ने कहा कि अभी चाहे 540 और किसानों को बलिदान देना पड़े, पर अंत में जीत किसानों की होगी.

रविवार दोपहर बाद इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुँचे थे. महीनों बाद अपने नेता को अपने बीत पाकर और ओपी चौटाला की रिहाई की खुशी कार्यकर्ताओं में साफ दिख रही थी. बैठक में भीड़ भी पहले के मुकाबले काफी ज़्यादा रही. इस दौरान अभय चौटाला ने प्रदेश की गठबंधन सरकार के साथ विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी कई पलटवार किये. सबसे पहले अभय ने कहा कि लोगों में सरकार की पोल खुल चुकी है. ऐसे में ये सरकार अपने पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी. साथ ही राइट टू सर्विस के चेयरमैन की नियुक्ति के विवाद पर कहा कि ये सरकार नहीं दोनों हाथों से प्रदेश को लुटने वाले लुटेरों का गिरोह है.

आजादी के बाद सबसे लंबा आंदोलन होगा: अभय चौटाला

किसान आंदोलन में 540 लोगों की मौत पर अभय चौटाला ने कहा कि किसान आंदोलन देश की आज़ादी के आंदोलन की तरह लंबा चलेगा और अभी चाहे 540 और किसानों का बलिदान देना पड़े पर जीत किसान की होगी. अभय ने कहा कि ओपी चौटाला जब दौरे पर निकलेंगे तो हरियाणा की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा. साथ ही सरकार से 9 बड़े घोटालों की जांच सार्वजनिक करने की मांग की और पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा का जेल जाना तय बताया. गर्मी के साथ हरियाणा की राजनिती का सियासी पार भी हर रोज उपर चढ़ने लगा है. खासकर किसान आंदोलन, सरकार के नेताओं का विरोध और अब ओपी चौटाला की रिहाई के बाद कई बदलाव देखे जा सकते हैं. ऐसे में देखना होगा कि ये बदलाव आने वाले दिनों में प्रदेश की राजनीति किस करवट बदलती है.

अभय चौटाला के संबोधन की खास बातें 

-हरियाणा की सरकार नहीं चलेगी पांच साल

-पूर्व सीएम ओपी चौटाला की रिहाई पर बोले अब हुड्डा का जेल जाना तय

-ओपी चौटाला आएंगे लोगों के बीच, हरियाणा की राजनीती में होगा बड़ा बदलाव

-देश की आज़ादी की तरह किसान आंदोलन चलेगा लंबा

-चाहे 540 और किसानों का देना पड़े बलिदान, जीत किसानों की होगी

-उपचुनाव से भाग रही सरकार व कांग्रेस

- लोग सरकार के नेताओं को पहनाएंगे जूतों की माला

-राइट टू सर्विस के चेयरमैन की नियुक्ति पर अभय ने कहा- ये सरकार नहीं दोनों हाथों से लुटने वाले लुटरों का गिरोह

- प्रदेश में 9 बड़े घोटालों की जांच सार्वजनिक करे सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज