• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • भिवानी: सड़क पर आई नील गाय, कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

भिवानी: सड़क पर आई नील गाय, कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Bhiwani: हादसे में एक महिला और एक बच्चा भी घायल हुए है. वहीं तीनों मृतकों के शव नागरिक अस्पताल में रखवाए गए है. आज सुबह तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हादसा वैगनार कार के आगे नील गाय आने से होना बताया गया है. तोशाम जूई रोड़ पर दुलहेड़ी गांव के पास हुए इस हादसे में एक ही परिवार तीन लोगों की मौत (3 People Died) हो गई और तीन घायल हो गए. बताया जा रहा है कि चरखी दादरी जिला के बाढड़ा क्षेत्र के गांव काकडोली हुक्कमी गांव निवासी एक परिवार के छह लोग हिसार के पास सातरोड़ गाँव अपने रिश्तेदारों के पास जा रहे थे. जैसे ही वो तोशाम जूई रोड पर गांव दुलहेड़ी के पास पहुंचे तो उनकी कार के सामने नील गाय आ गई. कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई

इस हादसे में काकडोली निवासी 25 वर्षिय धर्मबीर व उसके दो भतीजे 40 वर्षिय जसवंत व 35 वर्षिय अरूण की मौक़े पर मौत हो गई. वहीं उनके साथ कार में सवार एक बच्चा, एक महिला व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. घायलों की हालत फ़िलहाल ठिक है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार में एक महिला, पांच वर्षीय बच्चा व चार युवक अपने गांव काकड़ौली हुकमी से हिसार जा रहे थे. जब वे गांव दुल्हेड़ी के पास पहुंचे तो अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार एक पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी परखचे उड़ गए. हादसे के बाद ग्रामीणों ने सभी को गाड़ी से निकाल और एंबुलेंस की सहायता से तोशाम के एसडीएच में भिजवाया.

तीन लोग घायल

घायलों का उपचार कर रहे डॉ संदीप कुमार ने बताया कि ये सड़क हादसा नील गाय आने से हुआ जिसमें तीन की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. डॉ संदीप ने बताया कि तीन घायल ठीक हैं और उनका उपचार चल रहा है. हादसे के बाद सभी छह लोगों को भिवानी नागरिक अस्पताल लाया जा रहा था. जिसमें तीन लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज