होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: ADJ ने शराब के नशे में की महिला वकील से छेड़खानी, HC ने किया सस्पेंड

हरियाणा: ADJ ने शराब के नशे में की महिला वकील से छेड़खानी, HC ने किया सस्पेंड

महिला वकील ने छेड़खानी की CCTV फ़ुटेज के साथ सेशन जज को दी थी छेड़खानी की शिकायत

महिला वकील ने छेड़खानी की CCTV फ़ुटेज के साथ सेशन जज को दी थी छेड़खानी की शिकायत

हाईकोर्ट ने अपनी स्पेशल जांच कमेटी द्वारा ADJ को क़सूरवार पाने पर उसे सस्पेंड कर दिया. मामला यही नहीं थमा. सस्पेंड होने ...अधिक पढ़ें

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में एक महिला वकील से छेड़खानी के आरोप में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने एडीजे (अतिरिक्त ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश) को सस्पेंड किया है. अब पुलिस ने सस्पेंड हुए एडीजे द्वारा किसी वकील के माध्यम से छेड़खानी की सीसीटीवी वायरल करवाने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

बता दें कि पूरा मामला 12 अगस्त का बताया जा रहा है. जब ADJ (अतिरिक्त ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश) ने दोपहर के समय भिवानी कोर्ट कॉम्प्लेक्स में शराब के नशे में एक महिला वकील से छेड़खानी की और फिर कुछ देर बाद उसे अपने चैंबर में आने को कहा. छेड़खानी की ये पूरी घटना कोर्ट कॉम्प्लेक्स के सीसीटीवी में क़ैद हो गई. महिला वकील ने इस सीसीटीवी के साथ शिकायत भिवानी सेशन जज को दी.

सेशन जज ने ये शिकायत हाईकोर्ट भेजी. हाईकोर्ट ने अपनी स्पेशल जांच कमेटी द्वारा ADJ को क़सूरवार पाने पर उसे सस्पेंड कर दिया. मामला यही नहीं थमा. सस्पेंड होने के बाद ADJ ने वो छेड़खानी की सीसीटीवी एक सितंबर को अपने एक साथी वकील के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करवा दी.

जैसे ही पीड़ित महिला वकील को पता चला तो उसने महिला थाने में सस्पेंड हुए ADJ व वीडियो वायरल करने वाले वकील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. महिला थाना एसएचओ धर्मली देवी ने बताया कि महिला वकील की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ IT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है.

Tags: Haryana news, Woman molestation

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें