केजरीवाल के दीवाने के दिल को पहुंची ठेस, अन्न त्यागा

दयानंद गर्ग का कहना है कि अचानक केजरीवाल ने ना आकर उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई बल्कि अपमान किया है.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 1, 2019, 11:12 PM IST
केजरीवाल के दीवाने के दिल को पहुंची ठेस, अन्न त्यागा
अन्न त्याग कर अनशन पर बैठे दयानंद गर्ग
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 1, 2019, 11:12 PM IST
हरियाणा के भिवानी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर सियासी ड्रामा जारी है. कुछ रोज पहले कार्यक्रम में ना पहुंचने से नाराज आयोजक भूख हड़ताल पर हैं. वह अब केजरीवाल के ना आने तक अन्न ना खाने की बात कह रहे हैं. अनशन पर बैठे दयानंद गर्ग का कहना है कि उनके संगठन ने लाखों रुपये खर्च कर कार्यक्रम का आयोजन किया था. कई दिनों से कार्यक्रम को लेकर प्रचार भी किया था, लेकिन अचानक केजरीवाल ने ना आकर उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई बल्कि अपमान किया है.

गर्ग का कहना है कि उनके संगठनों ने दिल्ली में स्कूलों व अस्पतालों की हालत सूधारने पर प्रभावित होकर केजरीवाल से समय लिया था. लेकिन किसी ने गलत सूचना देकर उनका दौरा रद्द करवा दिया. विदित हो शिक्षा से जुड़े अनेक संगठनों ने मिलकर 30 जनवरी को अनाज मंडी में अभिभावक सम्मेलन का आयोजन किया था.

इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि दिल्ली सीएम केजरीवाल थे, लेकिन सम्मेलन में अचानक केजरीवाल का आना रद्द होने पर सब गड़बड़ हो गई. सम्मेलन का आयोजक केजरीवाल के ना आने की खबर सूनकर फूट-फूट कर रोने लगे. गर्ग का कहना है कि केजरीवाल उनके लिए भगवान हैं और उनका ये भक्त उनके आने तक भूख हड़ताल पर बैठा रहेगा.

यह भी पढ़ें - सोनीपत गैंगरेप केस: बयान बदलने वाली छात्रा को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

यह भी देखें - मौत का LIVE वीडियो! जिसे देख कांप जाएगी आपकी रूह..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2019, 11:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...