केजरीवाल ने कहा भीड़ नहीं तो सभा नहीं, फूट-फूटकर रोने लगे आयोजक

अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द होने की सूचना मिलने पर कार्यक्रम आयोजक दयानंद गर्ग रोने लगे. इतना ही नहीं वे आयोजन स्थल पर ही धरने पर बैठ गए.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम रद्द होने की सूचना मिलने पर कार्यक्रम आयोजक दयानंद गर्ग रोने लगे. इतना ही नहीं वे आयोजन स्थल पर ही धरने पर बैठ गए. गर्ग ने कहा कि केजरीवाल को किसी ने सूचना दी कि कार्यक्रम स्थल पर भीड़ नहीं है, कुर्सियां खाली पड़ी हुई हैं. इसके बाद केजरीवाल ने कार्यक्रम में आने से मना कर दिया है.

दयानंद गर्ग और उनके सहयोगियों ने भिवानी की नई अनाज मंडी में बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 'अभिभावक सम्मेलन' में मुख्यातिथि के रूप में आमंत्रित किया था. इसके लिए आयोजकों की ओर से दोपहर साढे 12 बजे का समय निर्धारित किया गया था. सुबह करीब 11 बजे से ही लोग आयोजन स्थल पर जुटने लगे. लेकिन जब अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने की सूचना कार्यक्रम संयोजक को लगी तो वे फूट-फूट कर रोने लगे.

शिक्षा, स्वास्थ्य और सहयोग संगठन की तरफ से आयोजित इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए केजरीवाल ने हामी भरी थी.  इसके बाद आयोजकों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी मेहनत की. लेकिन इस कार्यक्रम में भीड़ कम होने के कारण केजरीवाल ने कार्यक्रम में पहुंचने से मना कर दिया. दयानंद गर्ग ने कहा कि इस आयोजन को सफल बनाने और सीएम केजरीवाल के स्वागत के लिए मैंने ब्याज पर रुपए लिए हैं. लेकिन केजरीवाल के नहीं आने से उनका पैसा डूब गया और सम्मान को ठेंस पहुंची है.



दयानंद गर्ग ने कहा कि हमने तो दिल्ली के सीएम का शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए कार्यों को देखते हुए उनको बुलाया था. यह कोई राजनितिक कार्यक्रम नहीं था. गर्ग ने कहा कि वे तबतक अनशन से नहीं उठेंगे जबतक दिल्ली के सीएम यहां नहीं आते हैं.
दयानन्द के सहयोगी रमेश ने कहा कि अगर सीएम को नहीं आना था तो वे पहले ही मना कर देते. कम से कम उन्हें निराश तो नहीं होना पड़ता. उन्होंने कहा कि इस कार्यकम में भीड़ जुटाने के लिए आप पार्टी के कार्यकर्ता तक गाड़ियों के पैसे तक लेकर गए हैं. हमने इसे सफल बनाने के लिए पूरा प्रयास किया और लाखों रुपए खर्च किए, लेकिन सीएम ने सब पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें- ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Aadhaar की मदद से खाली किया जा रहा आपका अकाउंट

ये भी पढ़ें-महिला के शोर मचाने पर भागे दुकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज