VIDEO: हरियाणा में स्कूलों और अस्पतालों की हालत खराब : केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने बच्चों से पढाई के बारे में जानकारी ली. साथ ही गणित के बारे में पूछा और कहा कि सबको गणित से डर लगता होगा.

  • Share this:
भिवानी पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने हरियाणा के सीएम मनोहरलाल को कमजोर सीएम बताया. उन्होंने स्कूल का दौरा कर कहा कि दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों की हालत सुधर सकती है तो हरियाणा में क्यों नहीं.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल, शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने भिवानी के बापोङा, अलखपुरा, तोशाम व संडवा सहित चार गांवों का दौरा किया. सबसे पहले वो बापोङा गांव पहुंचे जहां उन्होंने सरकारी स्कूल निरिक्षण कर बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने बच्चों से पढाई के बारे में जानकारी ली. साथ ही गणित के बारे में पूछा और कहा कि सबको गणित से डर लगता होगा.

सड़क पर रहने को मजबूर शहीद का परिवार, पुलिसकर्मी पर घर से निकालने का आरोप



स्कूल की कई कक्षाओं का दौरा करने के बाद उन्होंने स्कूल प्रांगण का भी हाल देखा और फिर प्राचार्य कक्ष में कुछ पल बिताए. यहां पर उन्होने विजिटर बुक में प्राचार्य और अन्य स्टाफ की सरहाना के बारे में लिखा. साथ ही स्कूल प्राचार्य डा. वीना को दिल्ली के किसी स्कूल में नौकरी करने का ऑफर भी दिया.
मीडिया से रूबरू हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि जब तीन सालों में दिल्ली के अस्पतालों और स्कूलों की हालत सुधार कर चमत्कार हो सकता है तो हरियाणा में चार सालों में क्यों नहीं हुआ. केजरीवाल ने सीएम मनोहर लाल की ईमानदारी को लेकर सवाल पर कहा कि वो किसी को सर्टिफिकेट देने नहीं आए, पर उनका मनोहर लाल से यही सवाल है कि यहां बदलाव क्यों नहीं हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज