• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अशोक तंवर का बयान- कांग्रेस में आज सिर्फ भ्रष्टाचार, टांग खिंचाई और गुटबाजी बची

अशोक तंवर का बयान- कांग्रेस में आज सिर्फ भ्रष्टाचार, टांग खिंचाई और गुटबाजी बची

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस (Congress) की 31 सीटें मेरे संघर्ष के चलते आई. अब वाले कांग्रेस नेताओं ने ना पहले संघर्ष किया ना आगे करेंगें.

  • Share this:
भिवानी. अपने समर्थक के घर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने एक ही लय में गठबंधन सरकार के साथ कांग्रेस (Congress) पर एक के बाद एक अनेक सवाल खड़े किए हैं. तंवर ने जहां प्रदेश सरकार को केवल नाम की और घाटे की सरकार बताया तो वहीं कांग्रेस को गाड़ी से रेहङू बनने की बात कही और कहा कि कांग्रेस का ये रेहड़ू अब आगे बढ़ने की बजाय जहां है वहीं रहेगा.

बता दें कि मंगलवार देर शाम अशोक तंवर भिवानी में अपने समर्थक दलबीर उमरा के घर चाय पानी पर पहुंचे. इस दौरान उनका समर्थकों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. तंवर ने सभी समर्थकों को विपक्ष में रहकर हर वर्ग की आवाज उठा कर व्यवस्था परिवर्तन के लिए तैयार रहने को कहा. उन्होंने कहा कि अभी हमने स्वाभिमान दिवस के रुप में जन्मदिन मनाया है और चलकर विपक्ष की भूमिका निभाएंगे.

हुड्डा पर साधा निशाना

तंवर ने सबसे पहले अपने राजनितीक धुरविरोधी पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि आज जो कांग्रेस चला रहे हैं, वो डर के मारे प्रोक्ष रुप से सरकार के साथ हो चुके हैं. उन्होने कहा कि ये कांग्रेसी ऐसे हैं जिन्होंने खुद कभी संघर्ष नहीं किया, केवल हमें आगे करते रहे. तंवर ने कहा कि आज इन्ही की बदौलत कांग्रेस गिरावट में हैं और दिल्ली में करारी हार इसका नतीजा है.

मेरे संघर्ष के चलते हरियाणा में आई 31 सीटें

तंवर ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की 31 सीटें मेरे संघर्ष के चलते आई. अब वाले कांग्रेस नेताओं ने ना पहले संघर्ष किया ना आगे करेंगें. उन्होने कहा कि संगठन ना बनाने वालों का आज तक संगठन नहीं बना है जबकि हम अब उनसे पहले संगठन खड़ा करेंगे. तंवर ने कहा कि महापुरुषों के नाम पर गाड़ी चलाने वाली कांग्रेस की गाड़ी अब रेहङू (बैलगाङी) बन चुकी है जो अब आगे बढ़ने की बजाय जहां है वहीं रहेगा. तंवर ने आरोप लगाया कि अब कांग्रेस में केवल गुटबाजी, टांगखिचाई और भ्रष्टाचार है.

हरियाणा की गठबंधन सरकार केवल काम चलाऊ सरकार

साथ ही उन्होने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि आज प्रदेश में हर प्रोजेक्ट अधर में हैं. वो भिवानी का मैडिकल कॉलेज हो, हिसार का एयरपोर्ट हो या नेशनल हाईवे. प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन बोर्ड प्रशासन से उलझती है तो कभी 134ए के बकाया पैसे के लिए आंदोलन करती है. अशोक तंवर यही नहीं रूके. उन्होंने बजट को लेकर कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था गड़बड़ा चुकी है, हरियाणा कहां बचेगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का खजाना खाली है. ऐसे में बजट में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिलेगा. उन्होंने चुटकी ली और कहा कि आज हरियाणा की गठबंधन सरकार केवल काम चलाऊ सरकार है.

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज