घर में घुसकर 3 युवकों ने की छेड़खानी, परेशान छात्रा ने दे दी जान

छात्रा के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी जब भी कॉलेज जाती थी तो उसके गांव के ही तीन मनचले उसके साथ बस में छेड़छाड़ करते थे. आरोप है कि आरोपी एक दिन छात्रा के घर घुस आए थे.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 7:23 PM IST
घर में घुसकर 3 युवकों ने की छेड़खानी, परेशान छात्रा ने दे दी जान
छात्रा ने की आत्महत्या
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 7:23 PM IST
पानीपत से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत हुई थी, लेकिन कुछ मनचले और आवारा युवक इस अभियान को आए दिन ग्रहण लगा रहे हैं. ताजा मामला भिवानी के गांव लोहानी का है जहां अपने ही गांव के मनचलों से तंग आकर एक छात्रा ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली.

बताया जा रहा है कि गांव लोहानी निवासी छात्रा हर रोज अपने गांव से भिवानी स्थित आदर्श महिला कॉलेज में पढ़ने के लिए आती थी. मृतका बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. लेकिन, कुछ मनचलों की वजह से उसे जान देनी पड़ी.

बस में मनचले करते थे छेड़छाड़

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी जब भी कॉलेज जाती थी तो उसके गांव के ही तीन मनचले उसके साथ बस में छेड़छाड़ करते थे. जब छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों को दी और परिजनों ने इन मनचलों के घर शिकायत की तो छात्रा की परेशानी कम होने के बजाय और ज्यादा बढ़ गई. परिजनों का कहना है कि तीन रोज पहले ये तीनों मनचले छात्रा को अकेला पाकर उसके घर घुस गए और उसके साथ छेङ़खानी शुरू कर दी थी. बार-बार शर्मशार होने के चलते छात्रा ने फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी.

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच कर रहे एचसी रविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक छात्रा की मां के बयान पर उन्ही के गांव के तीन युवकों के खिलाफ छेङखानी करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

हुडा सिटी सेंटर में युवती से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

युवती का रिश्ता हुआ तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे करने लगा ब्लैकमेल, 50 हजार लेते गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...