भिवानी में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या, गनमैन घायल
Bhiwani News in Hindi

भिवानी में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या, गनमैन घायल
बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार युवक लूट के इरादे से बैंक में घुसे थे और बैंक के मैनेजर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
भिवानी के गांव मिलकपुर में लूटेरों ने बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं गोली लगने से बैंक का गनमैन भी घायल हो गया. बाइक सवार युवक लूट के इरादे से बैंक में घुसे थे और बैंक के मैनेजर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस फिलहाल बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है.

बता दें कि गोली लगने से बैंक मैनेजर रामफल की मौके पर ही मौत हो गई और गनमैन दयाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल गनमैन को हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया.

मंदिर के पांच पुजारियों की जीभ काटी, दो की मौत



जानकारी के अनुसार भिवानी जिले के मिलकपुर गांव में स्थित भिवानी केंद्रीय सहकारी बैंक के मैनेजर रामफल और गनमैन दयाल सिंह आज भिवानी से 12 लाख रुपए का कैश लेकर लेकर गांव में बस से आ रहे थे. जैसे ही वो लोग बस स्टैंड पर से पैदल बैंक की तरफ जा रहे थे तो बस स्टैंड से कुछ दूरी पर दो बाइक सवार युवकों ने उन पर गोलियां दाग दी और उनके पास से पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.
मैनेजर के सिर में गोलियां लगी. मौके पर पहुंचे तोशाम के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव मिलकपुर में बैंक मैनेजर और  गनमैन से 12 लाख  रुपए की लूट हो गई है. जब उन्होंने  मौके पर पहुंचकर देखा तो बैंक मैनेजर रामपाल की मौके पर मौत हो चुकी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading