COVID-19 मुक्त हुआ हरियाणा का भिवानी जिला, दोनों मरीजों को किया गया डिस्चार्ज
Bhiwani News in Hindi

COVID-19 मुक्त हुआ हरियाणा का भिवानी जिला, दोनों मरीजों को किया गया डिस्चार्ज
अब कर्नाटक में ज्यादा होगी टेस्ट

जिले में तीन अप्रैल को दो जमाती कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले थे. संडवा गांव का एक मरीज चार रोज़ पहले ही डिस्चार्च हो चुका है. वहीं गुरुवार को मानहेरू गांव के कोरोना मरीज (Patient) की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिलों के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. भिवानी (Bhiwani) जिला कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गया है. जिले को दोनों कोरोनो पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके साथ ही अब भिवानी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

बता दें कि जिले में तीन अप्रैल को दो जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले थे. संडवा गांव का एक मरीज चार रोज़ पहले ही डिस्चार्च हो चुका है. वहीं गुरुवार को मानहेरू गांव के कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.  स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने फूल देकर उस डिस्चार्ज किया. वहीं मरीज ने भी डॉक्टरों का आभार जताया.

सीएमओ ने कहा- कोई लापरवाही न बरते



इस दौराना सीएमओ डॉ जीतेन्द्र कादयान ने कहा ये कि ये खुशी की ख़बर है कि जिला में कोरोना का अब एक भी पॉज़िटिव केस नहीं है. इस खुशी में कोई लापरवाही ना करे और लॉकडाउन की पालना ज़रूर करे. उन्होंने कहा कि अभी भी दूसरे जिलों और प्रदेशों में कोरोना के कई केस है, ऐसे किसी भी प्रकार की लापरवाही भारी पड़ सकती है.



पंचकूला में एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

वहीं पचंकूला में एक ही परिवार के 9 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वीरवार सुबह इनमें से सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सभी मरीज सेक्टर 15 निवासी 44 साल की महिला मरीज के परिजन हैं. सीएमओ डॉ. जसजीत कौर ने बताया कि महिला के पति की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई थी, वीरवार को बाकी सात सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई.

ये भी पढ़ें-

COVID19: न खांसी जुकाम, फिर भी पानीपत में युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: सिरसा में 6 और 8 साल के दो बच्‍चों ने कोरोना को हराया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading