अपना शहर चुनें

States

ट्रेन से कटे पैर को उठाकर खुद प्लेटफार्म पर चढ़ा पीड़ित, लोग बनाते रहे VIDEO

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यह घटना 17 जून की है. लेकिन, इस घटना का वीडियो अब वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद पुलिस वालों ने भी शख्स की मदद नहीं की. पुलिस वाले प्लेटफार्म पर खड़े होकर सिर्फ उसका हाथ खींचते नजर आए.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी रेलवे स्टेशन पर मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से गिरे एक व्यक्ति का पैर कट गया. इसके बाद भी व्यक्ति ने हिम्मत नहीं हारी और कटा पैर खुद ही उठाकर पहले प्लेटफार्म पर रखा और फिर खुद फ्लेटफार्म पर चढ़ गया. वहां खड़े कुछ लोग तमाशबीन बने रहे. लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की.

हालांकि, यह घटना 17 जून की है. लेकिन, इस घटना का वीडियो अब वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद पुलिस वालों ने भी शख्स की मदद नहीं की. पुलिस वाले प्लेटफार्म पर खड़े होकर सिर्फ उसका हाथ खींचते नजर आए.

थाना जीआरपी भिवानी से मिली जानकारी के अनुसार, 17 जून को जैन चौक निवासी कृष्ण कुमार पत्नी के साथ हादसे में घायल रिश्तेदार का हालचाल पूछने हिसार जा रहे थे. रेलवे स्टेशन पर पत्नी को ट्रेन में बैठाकर वह पानी लेने चले गए. इसी दौरान ट्रेन चलने लगी तो वह दौड़कर गाड़ी में चढ़ने लगे. चढ़ते समय पैर फिसलने से वह ट्रैक पर गिर गए और उनका एक पैर कट गया.



ये भी देखें- PHOTOS: इस शख्स के पास हैं पुराने सिक्कों का अनूठा संग्रह
इसके बाद भी वह कुछ समय मदद के लिए इंतजार करते रहे. लेकिन वहां खड़े लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाने लगे तो उन्होंने खुद हिम्मत करके अपना कटा पैर प्लेटफार्म पर रखा और फिर खुद एक पैर के सहारे खड़े होकर फ्लेटफार्म पर चढ़ गए.

कृष्ण को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज हो रहा है. इस मामले में जीआरपी भिवानी में तैनात एएसआई राजबीर सिंह ने कहा कि लोग उसकी मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे, जो शर्मनाक है. उन्होंने इस बात को गलत बताया कि पुलिस ने उसकी मदद नहीं की. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिलने के बाद उसे तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- बेटी के जन्म पर उपहार के रूप में 2100 रुपये देगी पंचायत

PHOTOS: डंपिंग ग्राउंड के विरोध में यहां लोगों ने कूड़े के ढेर पर किया योग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज