लाइव टीवी

भिवानी पुलिस ने लापता हुए बच्चों को चंद घंटों में ढूंढ निकाला, परिजनों ने जताया आभार

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 4:11 PM IST
भिवानी पुलिस ने लापता हुए बच्चों को चंद घंटों में ढूंढ निकाला, परिजनों ने जताया आभार
भिवानी पुलिस ने लापता बच्चों को ढूंढ निकाला

अपने जिगर के टुकङ़ों को पाकर परिजनों और पङ़ोसियों ने एसपी गंगाराम पुनिया और पूरी पुलिस टीम (Police Team) का आभार जताया. लापता हुए दीपक की मौसी प्रीती और सोसाइटी (Society) प्रधान सीमा बंसल ने बताया कि दीपक और आर्यन के लापता होने पर उनकी चिंताए बढ़ गई थी.

  • Share this:
भिवानी. आमतौर पर खाखी पर सवाल उठते हैं, लेकिन भिवानी पुलिस (Bhiwani Police) ने सतर्कता, सूझबूझ और प्रयासों से चंद घंटों में दो लापता बच्चों को ढूंढ निकाला. अपने जिगर के टुकङों को पाकर परिजनों (Famil Members) और पड़ोसियों ने पुलिस कप्तान का आभार जताया है. ये दोनों बच्चे ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से गए थे, लेकिन जब वापस नहीं लोटे तो परिजनों की चिंताए बढ़ गई थी.

बता दें कि न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 11-12 वर्षिय दीपक और आर्यन स्कूल से आकर हर रोज की तरह 12 दिसंबर को अपने घर से ट्यूशन के लिए निकले थे. जब ये दोनों बच्चे तय समय पर ट्यूशन से नहीं लौटे तो दोनों बच्चों के परिजनों की चिंताए बढ़ने लगी. परिजनों ने अपने जिगर के टुकङों को ढूंढने के लाख प्रयास किये, लेकिन जब कहीं कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस की सूझबूझ से जल्द मिले बच्चे

सूचना मिलते ही एसपी गंगाराम पूनिया ने मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस को हर संभव प्रयास करने के निर्देश जारी किए. इसके बाद पुलिस की सतर्कता, सूझबूझ व प्रयासों से दोनों बच्चों को ढूंढ निकाला गया. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से एक बच्चे के मोबाइल को ट्रेस कर उसकी लॉकेशन निकाली गई. इसके बाद ये दोनों बच्चे दिल्ली के पास मिले. पुलिस ने इन दोनों बच्चों को तलाश कर परिजनों के हवाले कर दिया.

परिजनों ने जताया पुलिस का आभार

अपने जिगर के टुकङ़ों को पाकर परिजनों और पङ़ोसियों ने एसपी गंगाराम पुनिया और पूरी पुलिस टीम का आभार जताया. लापता हुए दीपक की मौसी प्रीती और सोसाइटी प्रधान सीमा बंसल ने बताया कि दीपक और आर्यन के लापता होने पर उनकी चिंताए बढ़ गई थी. उन्होंने अपने स्तर पर दोनों बच्चों को तलाश किया, लेकिन सफलता ना मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को ढूंढ निकाला.

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!ये भी पढ़ें - 'पाकिस्तान के PM के इशारे पर चल रही कांग्रेस, हर अच्छे काम का करती है विरोध'

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान का पूर्व सांसद होने का दावा करने वाला ये शख्स भारत में कर रहा मजदूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर