Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Coronavirus: भिवानी में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने युवकों को बना दिया मुर्गा

    राजस्‍थान के भीलवाडा में कर्फ्यू लगाकर लोगों की घर-घर जाकर जांच की जा रही है.
    राजस्‍थान के भीलवाडा में कर्फ्यू लगाकर लोगों की घर-घर जाकर जांच की जा रही है.

    सड़कों पर आने वाले एक-एक व्यक्ति के गहनता से पुछताछ की जा रही है. कोई व्यक्ति बेवजह घर से निकला है और बहाने बाजी बनाता है पुलिस (Police) उसे पहले मुर्गा बनाती है और फिर मेंढक चाल (Frog walk) चलाती है.

    • Share this:
    भिवानी. कोरोना का कहर पूरी दुनिया में है. बावजूद इसके कुछ लोग नियमों को ताक पर रखते हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस (Police) ने धीरे-धीरे सख्ती शुरु कर दी है. भिवानी (Bhiwani) में पुलिस ने अब ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए वाहनों के चालान काटने, वाहन जब्त कर वाहन चालकों को मौके पर सजा देना शुरु कर दिया है.

    कई लोग बार-बार समझाने पर भी कोरोना संक्रमण के दौरान अपने घरों में रहने की बजाय बेवजह सड़कों पर निकले थे. ऐसे लोगों को अब पुलिस ने सबक सिखाना शुरु कर दिया है. खुद डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने मोर्चा संभालते हुए नियम तोङने वालों के खिलाफ सख्ती शुरु की है. इस दौरान पुलिस ने बेवजह सड़कों पर निकले युवकों को मुर्गा बनाया.

    पहले मुर्गा बनाया, फिर चलवाई मेंढक चाल



    सड़कों पर आने वाले एक-एक व्यक्ति के गहनता से पुछताछ की जा रही है. कोई व्यक्ति बेवजह घर से निकला है और बहाने बाजी बनाता है पुलिस उसे पहले मुर्गा बनाती है और फिर मेंढक चाल चलाती है. डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को सोशल डिस्टेंश से रोका जाता है. जानलेवा इस बिमारी पर काबू पाने की बजाय जो लोग नियम तोङ रहे हैं उन्हे सबक सिखाया जा रहा है.
    बेवजह घूमने वालों को मौके पर दी जाएगी सजा

    उन्होंने बताया कि इस संकट की घड़ी में केवल सब्जी, दवा, राशन या पानी जैसी जरूरी चीजें या सामान लेने के लिए ही बाहर निकल सकते हैं. ऐसे लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं होगी. जो बेवजह घर से निकलेंगे उनके वाहनों के चालान होंगे, जब्त भी हो सकते हैं और मौके पर ही सजा दी जाएगी.

    ये भी पढ़ें- COVID 19: एक साथ हो रही थीं तीन शादियां, पुलिस पहुंची तो भागे घराती-बराती

    COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना वायरस के कुल रोगियों की संख्या 18 हुई
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज