बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस को दी धमकी, SP भी नहीं कर सकता मेरा चालान
Bhiwani News in Hindi

बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस को दी धमकी, SP भी नहीं कर सकता मेरा चालान
एसपी को चैलेंज करने वाला बाइक सवार

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और उसके बाद पुलिस पर उठ रहे सवालों को लेकर एसपी गंगाराम पूनिया ने खुद मामले में संज्ञान लिया और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स की पहचान की गई.

  • Share this:
ट्रैफिक नियमों की पालना करना हर वाहन चालक के लिए ना केवल जरूरी है बल्कि नियम तोड़ना अक्सर जानलेवा साबित हो जाता है. लोगों की जान माल की सुरक्षा के लिए ट्रैफिक पुलिस ना केवल जागरूक करती है बल्कि चालान कर लोगों को सबक भी सिखाती है. बावजूद इसके कुछ लोग नियमों को ताक पर रखते हैं. ऐसा ही एक मामला भिवानी में सामने आया वो सबको हैरान करने वाला है.

भिवानी में इस दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ट्रैफिक पुलिस को ना केवल ठेंगे पर रखने की बात कह रहा है बल्कि ट्रैफिक पुलिस को चालान करने पर टांग काट देने की धमकी तक देता है. ये शख्स यहीं नहीं रूका और पुलिस के होमगार्ड कर्मचारी द्वारा बार-बार दुव्र्यवहार ना करने और हेलमेट पहने की अपील पर उसने एसपी तक को चालान के लिए चैलेंज कर दिया.

बाइक चालक का कहना था कि वो एसपी के आने पर भी हेलमेट नहीं पहनेगा. सोसल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैला और लोगों ने इस शख्स और पुलिस को लेकर तरह तरह के कमेंट कर ट्रैफिक पुलिस पर सवालिया निशान उठाए.



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और उसके बाद पुलिस पर उठ रहे सवालों को लेकर एसपी गंगाराम पूनिया ने खुद मामले में संज्ञान लिया और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स की पहचान की गई. एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी शख्त की पहचान गांव धारेङू निवासी प्रदीप के रूप में हुई है जो फिलहाल भिवानी राजपूत धर्मशाला के पिछे रहता है.
एसपी ने बताया कि आरोपी शख्स के घर हेलमेट ना पहनने और दुर्व्यवहार का पोस्टल चालान भेजा गया है. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अपनी ड्यूटी सही से ना करने और वीडियो वायरल करने पर संबंधित होमगार्ड और पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी. एसपी ने बताया कि ये वीडियो होमगार्ड के जवान ने वायरल किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading