• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • भिवानी: किसानों पर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर के बयान पर भड़के भाजपाई, पूरे प्रदेश में फूंका पुतला

भिवानी: किसानों पर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर के बयान पर भड़के भाजपाई, पूरे प्रदेश में फूंका पुतला

किसान आंदोलन पर पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर सियासत तेज हो गई है.

किसान आंदोलन पर पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर सियासत तेज हो गई है.

Farmer Protest News: पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के किसान आंदोलन को लेकर दिये बयान पर सियासत तेज हो गई है. पंजाब की बजाय हरियाणा व दिल्ली में आंदोलन करने के बयान पर भाजपाईयों ने रोष जताया है.

  • Share this:

भिवानी. किसान आंदोलन को लेकर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान की निंदा करते हुये भिवानी समेत पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालयों में भाजपा नेताओं ने उनका पुतला फूंका और कांग्रेस को देश जलाने व बरबाद करने की बजाय विकास करने की नसीहत दी. साथ ही पंजाब के जत्थेबंधियों पर हरियाणा में नशे को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया.

किसान आंदोलन को लेकर हो रही नेताओं की बयानबाज़ी के बाद सियासत चरम पर है. हाल ही में पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान के बाद भाजपा नेताओं का गुस्सा आज सातवें आसमान पर दिखा. तय रणनीति की तहत पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर भाजपा नेताओं ने पंजाब के सीएम का पुतला फूंक कर रोष जताया.

भिवानी में भाजपा नेताओं ने हांसी गेट पर कैप्टन का पुतला फूंका

विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि कैप्टन ने किसानों को आंदोलन पंजाब की बजाय हरियाणा व दिल्ली में करने की ओछी बात कही है. उन्होने कहा कि कैप्टन अपने समर्थकों को हरियाणा से भी उठाएं. वहीं जिला प्रधान शंकर धूपड़ ने कहा कि कांग्रेस देश को जलाने व बरबाद करने की बजाय विकास के काम करें. साथ ही भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर विक्रम सिंह ने कहा कि पंजाब के जत्थेबंदी हरियाणा आकर नशे को बढ़ाना दे रहे हैं, जिसे वो बर्दाश्त नहीं करेंगे.

किसान आंदोलन को लेकर सरकार से जारी है टकराव

पंजाब के CM के बयान के बाद भाजपा को भी हमलावर होने मौक़ा मिल गया है. सरकार से वार्ता के बाद से अब इस आंदोलन को लेकर केवल सियासत हो रही है. समाधान को लेकर ना तो सरकार, ना विपक्ष और यहां तक कि किसानों के पास भी कोई हल या सुझाव नहीं है. ऐसे में अब देखना होगा कि इस आंदोलन का कोई समाधान भी होता है या सिर्फ़ एसवाईएल की तरह केवल सियासी मुद्दा बनकर रह जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज