Home /News /haryana /

हरियाणा: खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर BJP के मंत्री का बयान- ये देश किसी एक परिवार का नहीं

हरियाणा: खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर BJP के मंत्री का बयान- ये देश किसी एक परिवार का नहीं

जेपी दलाल ने ओलंपिक विजेतों को बधाई देते हुये विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

जेपी दलाल ने ओलंपिक विजेतों को बधाई देते हुये विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

JP Dalal Statement: जेपी दलाल नेओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा, बजरंग पूनिया, रवि दहिया व हॉकी टीम को बधाई दी. जेपी दलाल ने कहा अब युवाओं में खेल भावना बढ़ेगा और आगे ज़्यादा मेडल मिलेंगे.

भिवानी. हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (JP Dalal) ने ओलंपिक विजेताओं को बधाई दी. साथ ही खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने को सही बताया. उन्होंने हरियाणा में पुलिस भर्ती का पेपर आउट होने पर कानूनी कार्यवाई करने की बात कही और पूर्व सीएम ओपी चौटाला के तीसरे मोर्चे व गठन पर भी निशाना साधा. साथ ही यूपी में भाजपा की जीत का दावा किया.

बता दें कि रविवार को कृषि मंत्री जेपी दलाल अपने आवास पर पहुंचे थे. उन्होंने यहां पर जनता दरबार लगा कर लोगों काल समस्याएं सुनी. इस दौरान जेपी दलाल मेल मीडिया से बातचीत में ओलंपिक विजेतों को बधाई देते हुये विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये देश किया एक परिवार का नहीं है.

जेपी दलाल ने सबसे पहले ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा, बजरंग पुनिया, रवि दहिया व हॉकी टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि पहली बार इतने ओलंपिक मेडल आने से युवाओं में खेल के प्रति रुझान बढ़ेगा और आने वाले ओलंपिक में और ज़्यादा मेडल आएंगे. उन्होंने कहा कि ऐसा हरियाणा सरकार की खेल नीति के चलते हुआ है. ऐसे में देश की अन्य प्रदेश सरकारों को हरियाणा की खेल नीति अपनानी चाहिए. साथ ही खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदले को जेपी दलाल ने सही बताया और कहा कि ये कहां तक उचित है कि देश में हर खेल, यूनिवर्सिटी, हवाई अड्डा, पार्क व हर परियोजना एक परिवार के नाम से हो. जेपी ने कहा कि इतने बडे देश में बहुत से महापुरुष हैं, जिनका नाम भी आगे और याद रहना चाहिए.

वहीं कल हरियाणा में पुलिस भर्ती की परीक्षा का पेपर आउट होने पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में बिना पर्चा व खर्ची के नौकरी दी जा रही है. ऐसे में ये ग़लत व ग़ैरक़ानूनी काम करने वालों के ख़िलाफ़ क़ानून अपना काम करेगा और किसी भी योग्य युवा के हक़ों को किसी को भी पैसे से ख़रीदने नहीं दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होने पूर्व सीएम ओपी चौटाला के जेबीटी भर्ती घोटाले में जेल से रिहा होते ही तीसरे मोर्चे के गठन के प्रयासों पर कहा कि कहां का तीसरा मोर्चा ओमप्रकाश चौटाला को मोर्चाबंदी करनी है तो पहले अपने घर से करें.

Tags: Khel ratna, Khel Ratna Award, Major Dhyan Chand Khel Ratna Award, Rajiv Gandhi Khel Ratna Award

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर