लाइव टीवी

BJP विधायक ने परिवार सहित सड़कों पर लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: January 31, 2020, 4:48 PM IST
BJP विधायक ने परिवार सहित सड़कों पर लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश
भाजपा विधायक ने सड़कों पर लगाया झाड़ू

घनश्याम सर्राफ (Ghanshyam Saraf) ने कहा कि कर्मचारी काम कर रहे है लेकिन शहर के लोग जागरूक नहीं है. उन्हें जागरूक होने की जरूरत है.

  • Share this:
भिवानी. स्वछता के पायदान में भिवानी पहले नम्बर पर आए इसके लिए भिवानी (Bhiwani) के विधायक घनश्याम सर्राफ (Ghanshyam saraf) शुक्रवार को सड़क पर परिवार सहित उतरे. उन्होंने शहर के जालान नगर की सफाई की. उनका कहना है कि भिवानी के लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से वे परिवार सहित सड़क पर उतरे है ताकि सफाई व्यवथा ठीक हो सके. वहीं उनकी बेटी का कहना था कि पहले वे उपायुक्त से मिली थी ताकि शहर में सफाई हो सके.

घनश्याम सर्राफ ने कहा कि कर्मचारी काम कर रहे है लेकिन शहर के लोग जागरूक नहीं है. उन्हें जागरूक होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वे जनता से अपील करते है कि कूड़ा कुड़ेदान में ही डाले. साथ ही उन्होने यह भी कहा कि गिला कूड़ा और सूखा कूड़ा अलग अलग डाले ताकि सफाई हो सके, साथ ही कूड़ा भी काम मे लिया जा सके.

विधायक की बेटी ने कही ये बात



विधायक की बेटी श्वेता भी इस सफाई अभियान की गवाह बनी और उन्होंने सफाई अभियान में हिस्सा लिया. उनका कहना था कि  वेस्ट मैनजमेंट प्लांट के जरिये कूड़ा भी काम आ सकता है. श्वेता ने कहा कि उनकी दादी व उन्के पिता सफ़ाई रखते थे. जिस कारण उन्हें भी प्रेरणा मिली है कि सफाई बहुत जरूरी है. उन्होंने बताया कि भिवानी के डीसी से उन्होंने मुलाकात की थी उन्होंने भरोसा दिलाया है कि सफाई के लिए व भी पूरे प्रयास करेंगे.



ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading