Home /News /haryana /

भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

डस्टबिन में मिले शव

डस्टबिन में मिले शव

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल तीनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है.

भिवानी में शुक्रवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब रोहतक रोड पर गांव खरक से कुछ दूरी पर नहर के पास एक ड्रम में तीन शव मिले. हैरानी की बात ये है कि तीनों शवों के सिर गायब थे. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और आसंका जताई जा रही है कि किसी अन्य जिला में हत्या कर ये शव यहां फैंके गए हैं. सिर ना होने से अभी मृतकों की पहचान भी नहीं हो पाई है.

बताया जा रहा है कि सुबह खरक पुलिस चौकी में गांव खरक के सरपंच के माध्यम से फोन आया कि गांव से कुछ दूर रोहतक रोङ स्थित नहर के पास खेतों में एक प्लास्टिक के ड्रम में तीन शव पड़े हुए हैं. सूचना पाकर खरक पुलिस, सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तभी एसपी गंगाराम पूनिया और डीएसपी हैडक्वाटर जगत सिंह मोर भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. खुद पुलिस भी उस समय हैरान रह गई जब पता चला कि तीनों में से किसी भी शव के सिर नहीं हैं.

घर में घुसकर महिला के साथ रेप, पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगे आरोप

शवों को कब्जे में लेकर सदर थाना के कार्यकारी प्रभारी एसआई प्रेम सिंह चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचे. उन्होने बताया कि तीनों शवों के सिर गायब हैं. ऐसे में पहचान नहीं हो पाई. हालांकि उन्होंने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में एक शव 10 साल के करीब लड़की का है और एक दो साल के करीब बच्ची का है. वहीं उन्होंने बताया कि एक शव 27-28 वर्षीय महिला का है. उन्होंने बताया कि फिंगर प्रिंटस के माध्यम से शवों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

PHOTOS: फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग, मां-बेटे ने शीशा तोड़कर बचाई जान

प्राथमिक दृष्टी में ये शव एक महिला और दो लड़कियों के बताए जा रहे हैं. हालांकि पुलिस अभी दो शवों की पुष्टि नहीं कर रही. इतनी बड़ी घटना के बाद पूरे जिला में हड़कंप है और पुलिस से लिए सिर कटे तीन शवों की पहली सुलझाना बड़ी चुनौती है. पुलिस को उम्मीद है कि फिंगर प्रिंटस या किसी व्यक्ति द्वारा अपने परिवार के तीन सदस्यों के गुम होने की सूचना देने के बाद ये गुत्थी सुलझ जाए.

Tags: Bhiwani news, Crime report, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर