Home /News /haryana /

Accident in Haryana: भिवानी में रोडवेज बस और डंपर की टक्कर, 1 की मौत, 7 महिलाओं समेत 15 घायल

Accident in Haryana: भिवानी में रोडवेज बस और डंपर की टक्कर, 1 की मौत, 7 महिलाओं समेत 15 घायल

भिवानी में दर्दनाक हादसा

भिवानी में दर्दनाक हादसा

Accident in Bhiwani: भिवानी पर ये नया साल भारी पड़ रहा है. अभी लोग डाडम हादसे को भूले भी नहीं थे कि आज सुबह एक और दर्दनाक हादसा हो गया. ये हादसा भिवानी-जीन्द रोड़ पर रोडवेज बस व एक डंपर की टक्कर से हुआ. इस हादसे में डंफर चालक की मौक़े पर मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में आज सुबह 10 से 11 बजे की बीच एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें एक की मौक़े पर मौत हो गई और 15 के क़रीब लोग घायल हो गए. हादसा धनाना गांव के पास हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) और एक डंपर की टक्कर होने से हुआ. हादसे में डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी बस में सवार करीब 7 महिलाओं सहित 15 लोग घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलते ही रोडवेज व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायलों को नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां परिजनों व आसपास के लोगों की भीड़ जुटने लगी. भारी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंचा. तभी सीएमओ व जीएम भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना. मृतक डंपर चालक धर्मबीर(42) सुल्तानपुर गाँव हिसार रहने वाला था.

वहीं जीन्द निवासी कृष्ण चंद को रोहतक रेफर किया गया है. भिवानी से डीसी कॉलोनी निवासी संतोष व घोषियान चौक निवासी कपिल, प्रेमनगर निवासी सत्यवान, पुरुषोत्तम निवासी दिनोद गांव, धनाना गांव निवासी महेन्द्र व पालू, गांव बडेसरा निवासी शांति, उमरा निवासी जगबीर, चंडीगढ निवासी मोहित, नारनौल निवासी सुमित, तिगडाना निवासी रितिका तथा कैथल के किठाना गांव वासी कृष्णा, काजल व पवन घायल हैं.

रोडवेज जीएम मनोज दलाल ने बताया कि हादसा ओवरटेक के कारण होने का अंदेशा है. पर प्राथमिकता घायलों के उपचार की है. उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस व रोडवेज कर्मियों ने पहुंच कर बस को काट कर घायलों को निकाला व अस्पताल पहुंचाया. जीएम ने बताया कि घायलों की संख्या क़रीब 30 मालूम हुई थी पर अस्पताल में 15 पहुंचे हैं. उन्होने कहा कि बस के चालक व परिचालक को मामूली चोटें आई हैं.

वहीं CMO डॉ रघुबीर शांडिल्य ने बताया कि एक मृतक है और बाकी 15 घायलों का प्राथमिक उपचार कर वार्ड में शिफ़्ट कर दिया गया है. सीएमओ ने कहा कि कोई और घायल आया तो हम इलाज के लिए अलर्ट हैं.

Tags: Accident, Bus Accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर