Home /News /haryana /

breaking tragic road accident in haryana 3 killed including mother and son one injured hrrm

हरियाणा के भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल

सड़क हादसे में मां-बेटे सहित 3 लोगों की मौत

सड़क हादसे में मां-बेटे सहित 3 लोगों की मौत

Accident in Haryana: मिलकपुर गांव में एक असंतुलित कैंटर ने मोटरसाइकिल और साइकिल सवार चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में साइकिल सवार मां बेटा की दुर्घटना में मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र के मिलकपुर गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे मां-बेटा सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने रोष स्वरूप किया भिवानी-हांसी मुख्य मार्ग को जाम किया. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले काफी समय से दुर्घटना के स्थान पर ग्रामीण ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे लेकिन प्रशासन ने सुध नहीं ली.  ब्रेकर न होने के कारण ये हादसा हुआ है.

बता दें कि मिलकपुर गांव में एक असंतुलित कैंटर ने मोटरसाइकिल और साइकिल सवार चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में साइकिल सवार मां बेटा की दुर्घटना में मौत हो गई. सभी मृतक व घायल मिलकपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर आशीष ने बताया कि बाइक सवार मां बेटे व साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत व एक घायल हो गया है. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर जाम लगाया था, जो एक दो दिन में बना दिये जाएंगे. उन्होंने कहा कि फ़िलहाल कैंटर चालक फ़रार है, जिसकी तलाश जारी है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर