लाइव टीवी

भिवानी: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, लैब टेक्नीशियन की दम घुटने से मौत

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 4:04 PM IST
भिवानी: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, लैब टेक्नीशियन की दम घुटने से मौत
नील गाय को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार

आग लगते ही कार (Car) में जहरीले धुंए का गुब्बार बन गया, जिससे राजकुमार बेहोश हो गया. आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों (Doctorts) ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया.

  • Share this:
भिवानी. वीरवार सुबह जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हादसा सड़क पर नील गाय आने के चलते हुआ, जिससे कार पेड़ (Tree) से टकरा गई और उसमें आग लग गई. आग लगने पर कार चालक राजकुमार की मौत (Death) हो गई. मृतक 52 वर्षिय राजकुमार भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था. राजकुमार की मौत से ना केवल परिजन बल्कि उसके साथी कर्मचारी भी सदमें में हैं.

बताया जा रहा है कि 52 वर्षीय राजकुमार लाठर फिलहाल भिवानी में रह रहा था. वह चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था. वीरवार सुबह वह भिवानी से अपने साथी को गांव बास छोड़ने गया था. साथी को गांव छोड़ने के बाद राजकुमार लाठर वापस अपनी गाड़ी से भिवानी आ रहा था.

जैसे ही वह धनाना गांव के पास पहुंचा तो उसकी गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई और उसमें अचानक आग लग गई. आग लगते ही गाड़ी में जहरीले धुंए का गुब्बार बन गया, जिससे राजकुमार बेहोश हो गया. आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कार में आग


साथी बोला- गाड़ी धीर चलाता था राजकुमार

मृतक लैब टेक्नीशियन के साथी कर्मचारी विनोद कौशिक ने बताया कि राजकुमार के चले जाने पर सभी दुखी हैं. क्योंकि राजकुमार बहुत ही हंसमुख और मिलनसार थे. वो हमेशा सबसे साथ मिलजुल कर रहते थे. उन्होंने बताया कि राजकुमार गाड़ी बहुत धीरे चलाते थे, लेकिन ये अनहोनी कैसे हुई किसी को यकीन नहीं हो रहा.

पुलिस ने कही ये बातसूचना मिलते ही मुंढाल पुलिस भी मौके पर पहुंची और राजकुमार को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. मामले की जांच कर रहे एएसआई विरेन्द्र सिंह ने बताया कि नील गाय को बचाने के चक्कर में राजकुमार की गाङी पेड़ से टकराई और अचानक उसमें आग लग गई. उन्होंने बताया कि बेहोशी की हालत में राजकुमार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई.

ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइल

 

ये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 4:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर