होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणाः CBI-ED पर बोले पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, कहा- कोई किसी पार्टी को खत्म नहीं कर सकता

हरियाणाः CBI-ED पर बोले पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, कहा- कोई किसी पार्टी को खत्म नहीं कर सकता

भाजपा द्वारा विपक्ष व क्षेत्रीय दलों को खत्म करने के आरोपों को भिवानी पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने भ्रम बताया है.

भाजपा द्वारा विपक्ष व क्षेत्रीय दलों को खत्म करने के आरोपों को भिवानी पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने भ्रम बताया है.

Haryana Politics: भाजपा द्वारा विपक्ष व क्षेत्रीय दलों को खत्म करने के आरोपों को भिवानी पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने भ्रम बताया है. सीबीआई और ईडी को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे कोई किसी को खत्म नहीं कर सकता, क्योंकि किसी को बनाना या खत्म करना किसी पार्टी का नहीं जनता का काम है. हरियाणा में महाराष्ट्र या बिहार जैसा कोई बदलाव नहीं होगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हरियाणा की जेजेपी- बीजेपी गठबंधन सरकार में बिहार जैसी उठापटक नहीं होगी: बबली
पंचायत की जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निकलेगा रास्ता

भिवानी. भाजपा द्वारा विपक्ष व क्षेत्रीय दलों को खत्म करने के आरोपों को भिवानी पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने भ्रम बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसे कोई किसी को खत्म नहीं कर सकता, क्योंकि किसी को बनाना या खत्म करना किसी पार्टी का नहीं जनता का काम है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में महाराष्ट्र या बिहार जैसा कोई बदलाव नहीं होगा.

बता दें कि हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली भिवानी के चौधरी देवीलाल सदन में पंचायत चुनावों को लेकर जिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए पंचायत चुनावों, गांवों के विकास, विपक्ष के आरोपों व बिहार की राजनीति में हुये उठापटक को लेकर अपनी राय रखी.

बीजेपी गठबंधन सरकार में बिहार जैसी उठापटक नहीं होगी
हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने कांग्रेस के इन आरोपों को अफवाह व भ्रम बताया, जिसमें कहा जाता है कि भाजपा ईडी व सीबीआई का डर दिखाकर विपक्षी क्षेत्रीय दलों को खत्म करना चाहती है. बबली ने कहा कि काम करने वाले को कोई खत्म नहीं कर सकता. किसी को बनाना या खत्म करना किसी पार्टी का नहीं बल्कि जनता का काम है. बबली ने दावा किया कि हरियाणा की जेजेपी व बीजेपी की गठबंधन सरकार में बिहार जैसी कोई उठापटक नहीं होगी. हरियाणा की गठबंधन सरकार जनहित में काम करते हुए अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

अवैध कब्जे को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निकलेगा रास्ता
देवेंद्र बबली ने कहा कि अब पंचायत चुनावों का इंतजार खत्म हो गया है. जल्द ही तारीख का ऐलान होगा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने या ना लड़ने का फैसला लिया जाएगा. बबली ने हरियाणा की करीब 30 हजार एकड़ पंचायती जमीनों पर अवैध कब्जों को लेकर कहा कि सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले व लोगों को ध्यान में रखकर बीच का रास्ता निकालेगी. साथ ही कहा कि गांवों का शहरों की तर्ज पर विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई गई हैं. गोद लिए गांवों के विकास में कोई समस्या है तो उसे भी दूर किया जाएगा.

सिंबल पर पंचायत चुनाव न लड़ने का फैसला पार्टी नेताओं पर छोड़ा
पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने अपनी सहयोगी पार्टी पर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार किया है. कल तक पंचायत चुनाव सिंबल पर न लड़ने की बात कहने वाले बबली ने अब ये फैसला कार्यकर्ताओं के फीडबैक व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर छोड़ दिया है.

Tags: Bhiwani News, Haryana CM, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर