हरियाणा रोड़वेज और प्राइवेट बसों के चालक-परिचालकों के बीच चले लात-घूसे, VIDEO वायरल

रोड़वेज व प्राईवेट बसों के चालक व परिचालकों के बीच लात-घूसे चले, जिसके बाद प्राईवेट बसों के चालकों ने विरोध स्वरूप अपनी बसें बस अड्डे की पार्किंग में खड़ी कर दी.

  • Share this:
भिवानी बस स्टैंड पर आज सुबह समय सारिणी को लेकर रोडवेज व प्राईवेट बसों के चालक व परिचालकों के बीच लात-घूसे चले, जिसके बाद प्राईवेट बसों के चालकों ने विरोध स्वरूप अपनी बसें बस अड्डे की पार्किंग में खड़ी कर दी. हांसी, रोहतक व तोशाम रूटों की प्राईवेट बसों से यात्री अपनी यात्रा नहीं कर सकें.

रोड़वेज बूथ पर पहले बस लगाने को लेकर हुए इस विवाद का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें प्राईवेट व रोड़वेज बसों के कर्मचारी आपस में लात-घुसे चलाते नजर आ रहे हैं.  भिवानी से हांसी जाने वाले रूट के चालक प्रवीण और परिचालक अनिल ने बताया कि रोड़वेज बस के संचालक सुनील के साथ उनका विवाद इस बात को लेकर हो गया कि उन्होंने खाली समय में अपनी बस संचालन के लिए लगा ली थी.

इनका कहना था कि जिस बस का समय था, वह बस किन्ही कारणों से नहीं आ पाई थी. इस बात पर रोडवेज कर्मचारी सुनील ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ हाथापाई की, जिसके विरोध में सोसायटी से जुड़ी 38 के लगभग बसों ने अपनी बसों का संचालन आज बंद कर दिया.



वहीं रोड़वेज कर्मचारी नेता अजय ने बताया कि टाइम टेबल को लेकर हर रोज प्राईवेट बसों के चालक-परिचालक रोड़वेज कर्मचारियों के साथ झगड़ा करते है. वे अपने निर्धारित समय 7 मिनट से अधिक समय 25 मिनट तक लेते है. इस पर ऐतराज किया जाता है तो रोड़वेज कर्मचारियों के साथ झगड़ा करते हैं, जबकि रोड़वेज कर्मचारी विभाग की आय को बढ़ाने के लिए निश्चित समय पर अपनी बसों का संचालन करते हैं.
उन्होंने कहा कि प्राईवेट बसों के चालक जान-बूझकर समय में हेर-फेर करते हुए सरकारी बसों के आगे अपनी बसों को रखते हुए सवारियों को लेकर चलते हैं. वही प्राईवेट बसों के चालक बसों में सवारियां ठूस-ठूसकर भरने में अधिक समय लेने के अलावा नियमानुसार स्कूली छात्राओं को भी बैठाने से ऐतराज करते हैं. ऐसे में रोड़वेज चालक-परिचालकों के बीच प्रतिदिन समय सारिणी को लेकर हो रहे विवाद को लेकर रोड़वेज अधिकारियों को अहम भूमिका निभाने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें--

पानीपत में महिला ने दिया 2 सिर, 4 हाथ वाले बच्चे को जन्म, लोगों ने बताया कुदरत का करिश्मा

अभय चौटाला का ऐलान, यूपी में कांग्रेस का नहीं सपा-बसपा गठबंधन का साथ देगा इनेलो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज