देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

देश में खान, पान, रहन-सहन, सब कुछ अलग है, लेकिन देश में एक चीज काॅमन है और वो है मोदी और बस मोदी. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 4:24 PM IST
देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल
CM मनोहर लाल खट्टर
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 4:24 PM IST
हरियाणा के भिवानी में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया. सीएम ने कहा "हमने नई राजनीति का निर्माण किया. हमने नेताओं की छवि को बदल दिया, हमने व्यवस्था में परिवर्तन किया." बवानी खेड़ा के बस स्टैंड ग्राउंड में सोमवार को बीजेपी पार्टी ने विजय शंखनाद रैली का आयोजन किया.

सीएम मनोहर लाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ईमानदार प्रत्याशी चौधरी बृजिंद्र सिंह को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें. किसानों की समस्या को भी बीजेपी ने ही समझा है. सीएम ने कहा कि मुझे हरियाणा के किसान से प्यार है. हम किसानों को सबसे ज्यादा फसलों के दाम दे रहे हैं.



वहीं सीएम ने कहा कि हमने नौकरियों में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया. पिछली सरकार नौकरियां देने वाले लोगों का खून चूसते थे. युवाओं के हाथों में हमने किताबें पकड़वा दी हैं. पिछली सरकारों ने नेताओं की छवि ही खराब कर दी थी. पहले लोगों की जुबान पर नेताओं के भ्रष्टाचार के किस्से आम होते थे. सीएम ने कहा कि हमने नई राजनीतिक परिपार्टी का निर्माण किया.

सीएम ने कहा 40 साल पहले सन् 1979 में मैंने बवानी खेड़ा से काम की शुरुआत की थी. सीएम ने कहा मुख्यमंत्री के रूप में साढ़े चार जनता की सेवा करते हुए हो गया. चुनावी मंथन से 23 मई को जनता एक मजबूत सरकार निकालेंगे. इसी के साथ सीएम ने जनता को अलर्ट भी किया और कहा कि दूसरे दलों के लोग भी आएंगे वोट मांगेंगे. देश हित में निर्णय आप लोगों को लेना है.

देश में खान, पान, रहन-सहन, सब कुछ अलग है, लेकिन देश में एक चीज काॅमन है और वो है मोदी और बस मोदी. सीएम ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है. सीएम ने कहा कि देश में वन-वे ट्रैफिक चल रहा है, सिर्फ कमल...कमल...कमल. उन्होंने कहा कि दुश्मनों की सहायता करने वाली कांग्रेस की आवाज को खत्म करना है. सीएम ने कहा कि विपक्ष देश के फौजियों पर शंका पैदा करता है. हमारे फौजी देश की रक्षा कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि कांग्रेस फौजियों को कमजोर करने का प्रयास कर रही है.

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को पहली बार छूट दी, तो हमारे जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर दुश्मनों को मारा.

ये भी पढ़ें:- समय आने पर जनता के हित में अपनी गर्दन भी कटा सकता हूं: अरविंद शर्मा
Loading...

ये भी पढ़ें:- अशोक अरोड़ा का दिग्विजय चौटाला पर जुबानी हमला, कहा- पहला लक्ष्य चंडीगढ़ को वापस लेना है

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...