Home /News /haryana /

Accident in Bhiwani: बाइक और क्रेटा कार की आमने-सामने टक्कर, मां-बेटे की दर्दनाक मौत, दो घायल

Accident in Bhiwani: बाइक और क्रेटा कार की आमने-सामने टक्कर, मां-बेटे की दर्दनाक मौत, दो घायल

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Haryana: कार ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए बाइक में टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई, जबकि चचेरा भाई और ममेरी बहन को गंभीर चोटें आई. गंभीर हालत में एक युवक को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

भिवानी. हरियाणा के भिवानी में जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में मां-बेटे की मौत (Death) हो गई. हादसा बाइक और कार की टक्कर होने से हुआ. भिवानी-जींद मुख्य मार्ग पर गांव तिगड़ाना और धनाना के बीच बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे ये सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई, जबकि चचेरा भाई और ममेरी बहन को गंभीर चोटें आई. गंभीर हालत में दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

हादसा ओवर टेक करते समय हुआ. तिगड़ाना गांव का मोहन उर्फ जॉनी अपनी मां अनीता ममेरी बहन काजल और चचेरे भाई आकाश को बाइक पर बैठाकर खेत जा रहा था. वह गांव तिगड़ाना से धनाना की तरफ निकला ही था कि पेट्रोल पंप के पास जींद की ओर से आई एक गाड़ी ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए नियंत्रण खो दिया और उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी.

गाड़ी चालक ने जब तक ब्रेक लगाए तब तक गाड़ी चारों सदस्यों को कुचलते हुए निकल गई. इस हादसे में जॉनी और उसकी मां अनीता की मौके पर ही मौत हो गई. काजल और आकाश को गंभीर चोटें आई. दोनों को पीजीआई रेफर किया गया.

हादसे में गाड़ी में सवार लोगों को भी चोट आई. हालांकि एयर बैग खुलने से उनकी जान बच गई. पुलिस हादसे को लेकर छानबीन में लगी है. शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिए गए.

Tags: Accident, Bike accident, Car accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर