अपना शहर चुनें

States

हाई क्वालिफाइड और बिना दौलत की भूख वाले नौजवान बदलेंगे देश : बलबीर ग्रेवाल

पूर्व विधायक बलबीर ग्रेवाल
पूर्व विधायक बलबीर ग्रेवाल

भिवानी में पूर्व विधायक बलबीर ग्रेवाल ने कहा कि आज देश में महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का आंतक है. उन्होंने कहा कि जनता को वोट की चोरी करने वाले नेताओं से सावधान होना होगा. क्योंकि वोट की ताकत हाईड्रोजन बम से बड़ी होती है. उन्होंने कहा कि हाई क्वालीफाइड और बिना दौलत की भूख वाले युवा राजनीति में आकर देश बदल सकते हैं.

  • Share this:
हरियाणा के भिवानी में पूर्व विधायक बलबीर ग्रेवाल ने कहा कि आज देश में महंगाई, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का आंतक है. उन्होंने कहा कि जनता को वोट की चोरी करने वाले नेताओं से सावधान होना होगा. क्योंकि वोट की ताकत हाईड्रोजन बम से बड़ी होती है. उन्होंने कहा कि हाई क्वालीफाइड और बिना दौलत की भूख वाले युवा राजनीति में आकर देश बदल सकते हैं.

पूर्व विधायक बलबीर ग्रेवाल सोमवार को अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर रहे थे। बता दें कि हरियाणा में ईमानदारी के प्रतिक नेता के तौर पर बंसीलाल के बाद बलबीर ग्रेवाल का नाम लिया जाता है.बलबीर ग्रेवाल ने कहा कि किसान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री चरण सिंह की जयंती इस बार 23 दिसंबर को जींद में मनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि इस दिन किसानों की समस्या और उनके समाधान पर विस्तार से चर्चा की जाएगी.

इस अवसर पर उन्होंने पहले की और वर्तमान की राजनीति पर बोलते हुए कहा कि हमारा देश किसानों का देश है. हमारे देश में आजादी से पहले सर छोटूराम और आजादी के बाद चौधरी चरण सिंह किसान नेता हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनके बाद हर पार्टी व नेता किसानों के नाम पर वोट मांगकर सत्ता में आते हैं और फिर किसानों को भूल कर अपने घर भरकर महंगी महंगी गाड़ियों में चलते हैं.



बलबीर ग्रेवाल ने कहा कि देश के किसान एक बार एकजुट होकर खड़े हो जाएं तो ये देश हिल जाएगा और उन्हें लुटने वाले रातों को सो नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा के किसान, जवान व खिलाङियों पर सब गर्व करते हैं लेकिन यहां के राजनीतिक नेतृत्व सबसे कमजोर रहा है. ग्रेवाल ने कहा कि पूंजीपतियों की जकड़ सही व्यक्ति को आगे नहीं बढ़ने देती.
यह भी पढ़ें - अगर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे आत्महत्या : किसान

यह भी पढ़ें - Haryana Municipal Election 2018: नायब सैनी पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज