Haryana Covid-19 Update: पीए के बाद MLA के परिवार के 9 मेंबर मिले पॉजिटिव
Bhiwani News in Hindi

Haryana Covid-19 Update: पीए के बाद MLA के परिवार के 9 मेंबर मिले पॉजिटिव
Corona Update Haryana: हरियाणा (Haryana) के एक विधायक के पीए के बाद परिवार के 9 सदस्यों के कोरोना संक्रमण (Covid-19 Infection) की चपेट में आने की पुष्टि हुई है.

Corona Update Haryana: हरियाणा (Haryana) के एक विधायक के पीए के बाद परिवार के 9 सदस्यों के कोरोना संक्रमण (Covid-19 Infection) की चपेट में आने की पुष्टि हुई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भिवानी. कोरोना के कहर से अब हरियाणा (Haryana) का भिवानी (Bhiwani) जिला पूरी तरह सुरक्षित नहीं रहा. जिले से संक्रमित मरीजों की जानकारी लगातार मिल रही है. यहां शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में विधायक घनश्याम सर्राफ के कई परिजन व संपर्क में आने वाले लोगों के पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया. हालांकी खुद विधायक व उनकी एक बेटी इसकी संक्रमण से बचे रह गये. बता दें, जिले में अब कोरोना के कुल एक्टिव केस 21 हो गए हैं. इससे पहले भिवानी को कोरोना संक्रमण से पूरी तरह सुरक्षित माना जा रहा था. पूरी दुनिया कोरोना के कोहराम से सहमी हुई थी उस दौरान भिवानी को पूरी तरह से सुरक्षित माना जा रहा था. इससे पहले यहां कोरोना के एक या दो केस सामने आ रहे थे.

विधायक के पीए के पॉजिटिव मिलने के बाद मचा था हड़कंप
नगर विधायक घनश्याम सर्राफ के पीए सत्यनारायण के 29 मई को पॉजिटिव आने पर हड़कंप मच गया था. विधायक के लगातार संपर्क में रहने के कारण स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बरती. विभाग ने विधायक घनश्याम व उसके परिजनों तथा घर पर काम करने वाले व संपर्क के आने वाले 21 लोगों के सैंपल लिए.

21 लोगों के लिए गए थे सैंपल



इस संबंध में सीएमओ डोक्टर जीतेन्द्र काद्यान ने बताया कि विधायक घनश्याम सर्राफ के पीए सत्यनारायण पॉजिटिव मिलने पर विधायक, उसके परिजन व उनके मकान पर काम करने वाले 21 लोगों के 29 मई को सैंपल लिए थे. उन्होने बताया कि इनमें से 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जिसमें खुद विधायक की रिपोर्ट नेगेटिव है. वहीं दो केस दो अलग अलग गांवों से हैं. उन्होने बताया कि अब जिले में एक्टिव केस 21 हो गए हैं. सीएमओ ने लोगों से अब पहले से ज्यादा सावधानी, सजगता व जागरूकता से साथ काम लेने की अपील की.



विधायक और उनकी एक बेटी सुरक्षित
बताया जाता है कि विधायक घनश्याम सर्राफ व उनकी एक बेटी सुरक्षित है. लेकिन विधायक की पत्नी, एक बेटी, एक बेटा, बेटे की पत्नी व एक साल की पोती, एक भांजा सहित 9 लोग पॉजिटिव हैं. राहत की बात ये है कि विधायक खुद सुरक्षित हैं. जबकि विधायक घनश्याम सर्राफ बीते कई दिनों से शहर में अनेक सामाजिक कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं. ऐसे में विधायक पॉजिटिव होते तो कई लोगों के लिए खतरे का संकेत होता.

 

ये भी पढ़ें: दिल्‍ली में Corona विस्‍फोट से हरियाणा सतर्क, सीमाएं सील
First published: May 31, 2020, 2:10 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading