कुत्ते नोच रहे थे लापता मरीज का शव, 7 दिन पहले अस्पताल से हुआ था लापता
Bhiwani News in Hindi

कुत्ते नोच रहे थे लापता मरीज का शव, 7 दिन पहले अस्पताल से हुआ था लापता
सीएमओ ऑफिस के पीछे मिला शव

सात दिनों से अस्पताल से लापता श्योताज का शव सीएमओ ऑफिस के पिछे मिला. यहां शव को कुत्ते नौच-नौच कर खा रहे थे.

  • Share this:
भिवानी में स्वास्थ्य विभाग और नागरिक अस्पताल प्रशासन की रोंगटे खड़े कर देने वाली लापरवाही सामने आई है. ना केवल रोंगटे खड़े कर देने वाली, बल्कि ये लापरवाही जानलेवा साबित हुई है. यहां दाखिल एक मरीज अचानक से लापता हो गया और सात दिनों बाद ठीक सीएमओ ऑफिस के पिछे उसका शव मिला है. शव को कुत्ते नोच रहे थे और अब ऐसे में अस्पताल प्रशासन गलती से सबक लेने की बजाय मामले की लिपापोती में लगा है.

बताया जा रहा है कि झज्जर जिला के गांव गोरिया निवासी 75 वर्षिय श्योताज का चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में शूगर का इलाज चल रहा था. इसके चलते श्योताज को 28 मई को यहां भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान 30 मई की शाम को श्योताज ने खाना खाया और वह बेड से उठ कर घुमने के लिए बाहर आ गया. काफी देर तक जब श्योताज वापस बेड पर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की, लेकिन श्योताज का कुछ पता नहीं चला. इसके चलते परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

बीटीएम चौकी पुलिस ने आज परिजनों को सूचना दी कि अस्पताल में एक शव मिला है. सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त की. हैरानी की बात ये थी कि सात दिनों से अस्पताल से लापता श्योताज का शव सीएमओ ऑफिस के पिछे मिला. यहां शव को कुत्ते नौच-नौच कर खा रहे थे. जब कुत्तों द्वारा शव नौचने पर और शव काफी दिनों पुराना होने पर बदबू उठी तो आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन ने जांच की. शव के पास अस्पताल के बेड की चदर होने पर आशंका जताई गई कि ये मरीज है.



ऐसे में गोरिया गांव के श्योताज की गुमशुदगी पर पुलिस ने उनके परिजनों को बुलवाया और शव कि शिनाख्त करवाई गई. मृतक श्योताज के परिजनों के होश उड़ गए जब शव को इस हालत में देखा. परिजन जोगेन्द्र ने बताया कि पुलिस की सूचना पर शव कि शिनाख्त की गई है. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मांग की है कि इसी प्रकार अस्पताल में मरीज मरते रहे तो कब तक सहन होगा. उन्होने अस्पताल में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने की मांग की है ताकि आगे ऐसी कोई घटना ना हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading