Home /News /haryana /

हत्या या आत्महत्या! भिवानी में अमरूद के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

हत्या या आत्महत्या! भिवानी में अमरूद के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पेड़ से लटका मिला शव

पेड़ से लटका मिला शव

Murder or Suicide: मृतक मुकेश के भाई अशोक की शिकायत पर पर्चा दर्ज कर हत्या की आशंका के चलते पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी. अपनी पांच साल की मजदूरी का हिसाब करने गए मुकेश का फांसी से लटका शव देख परिजनों को भरोसा नहीं हो रहा उसने आत्महत्या की है.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले के बवानीखेड़ा कस्बे में एक व्यक्ति ने खेतों में पेड़ से फंदा लगाकर संदिग्ध परिस्थितियों में जान दे दी. परिजनों ने खेत मालिक पर हत्या (Murder) कर शव (Dead Body) पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में हत्या या आत्महत्या के साक्ष्य जुटाने में जूटी है.

बता दें कि बवानीखेड़ा के खेतों में अमरूद के छोटे से पेड़ से एक शव लटका मिला. खेत मालिक ने शव की पहचान कर परिजनों और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान बलानीखेड़ा वार्ड नंबर 10 निवासी 38 वर्षीय मुकेश के रूप में हुई. मृतक के भाई अशोक ने खेत मालिक नरेन्द्र पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है.

परिजनों ने लगाए ये आरोप

अशोक की मानें तो मुकेश नरेन्द्र के खेतों में पांच साल से मजदूरी करता था, लेकिन आज तक उसे एक पैसा नहीं दिया गया. कल मुकेश अपना हिसाब करवाने गया था, लेकिन आज उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला. अशोक का कहना है कि अब खुद नरेन्द्र मुकेश के एक लाख 15-20 हजार रूपये होने की बात कह रहा है.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई सत्यनारायण वत्स ने बताया कि मृतक मुकेश के भाई अशोक की शिकायत पर पर्चा दर्ज कर हत्या की आशंका के चलते बोर्ड टीम द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. अपनी पांच साल की मजदूरी का हिसाब करने गए मुकेश का फांसी से लटका शव देख परिजनों को भरोसा नहीं हो रहा उसने आत्महत्या की है. ऐसे में परिजनों के साथ हत्या या आत्महत्या के इस मामले का सुलझाना पुलिस के लिए भी पहेली बन गई है.

Tags: Crime News, Haryana news, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर