अपना शहर चुनें

States

घर के चोबारे में फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, हत्या का आरोप

विवाहिता की हत्या या आत्महत्या
विवाहिता की हत्या या आत्महत्या

रेवाड़ी जिला के झोलरी गांव निवासी करीब 24 वर्षिय पिंकी की शादी पांच साल पहले भिवानी के निनाण गांव निवासी लक्ष्मण उर्फ सोनू के साथ हुई थी.

  • Share this:
भिवानी में पास ही के एक गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. हालांकि परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव फांसी से लटकाने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिकायत के आधार पर जांच शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि रेवाड़ी जिला के झोलरी गांव निवासी करीब 24 वर्षिय पिंकी की शादी पांच साल पहले भिवानी के निनाण गांव निवासी लक्ष्मण उर्फ सोनू के साथ हुई थी. पिंकी एक बच्चे की मां भी थी. देर रात उसके परिजनों को पिंकी की ससुराल के पड़ोसियों ने सूचना दी की उनकी बेटी की मौत हो गई है.

गेट खटखटाकर लड़की को बुलाया- आते ही उड़ेल दिया तेज़ाब, 4 दिन पहले हुई थी सगाई



मृतक पिंकी की बहन मंजू और मां संतोष ने आरोप लगाया कि पिंकी को चोरी के झूठे आरोप लगा कर जान से मार गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पिंकी को मार कर फांसी पर लटका दिया गया. उन्होंने कहा कि उन्हें अब भी अपने भाई और बेटे की जान का डर है.
वहीं मामले की जांच कर रहे सदर थाना के एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना पाकर वो निनाण गांव पहुंचे जहां पिंकी नामक महिला का शव उनके घर के चोबारे में मिला. उन्होंने बताया कि मृतका के दादा कि शिकायत के आधार पर जांच शुरु की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज