Home /News /haryana /

हरियाणा: भिवानी में युवक की हत्या कर शव को जलाया, खेत में मिली अधजली लाश

हरियाणा: भिवानी में युवक की हत्या कर शव को जलाया, खेत में मिली अधजली लाश

पुलिस ने सोमवार को इस मामले में गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने सोमवार को इस मामले में गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: मामले की जांच के लिए नियुक्त अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही हरीश, दीपक व शेर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भिवानी. भिवानी जिले (Bhiwani District) के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू (village Dharedu) में एक युवक की हत्या कर उसके शव को जलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को इस मामले में गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रवींद्र उर्फ मोनू के तौर पर की गई है जिसकी दुकान थी. उन्होंने बताया कि मृतक के पिता सुरेंद्र ने अपनी तहरीर में बताया कि रविवार देर रात हरीश नामक युवक उनके बेटे को दुकान से बीड़ी लेने के बहाने घर से ले गया और तब से वह नहीं लौटा, सुबह खेत से उसकी अधजली लाश (Dead Body) मिली.

    मामले की जांच के लिए नियुक्त अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही हरीश, दीपक व शेर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    गांव के ही नसीब के साथ मिल कर की थी हत्या
    वहीं, बीते 2 दिसंबर को खबर सामने आई थी कि जींद जिले में एक बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की हत्या कर दी. अवैध संबंधों में सास के रोड़ा बनने पर उसने ये कदम उठाया था. हत्या के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. इसके बाद दोनों को एक दिन की रिमांड पर लिया गया था. यह मामला गांव गतौली का था. जहां बुजुर्ग महिला नन्ही देवी की हत्या उसकी पुत्रवधु पूनम ने अपने प्रेमी गांव के ही नसीब के साथ मिल कर की थी.

    बुजुर्ग महिला का गला घोंट कर हत्या कर दी थी
    बता दें कि घटना वाली रात इत्तफाकिया बुजुर्ग महिला अपने छोटे बेटे के घर गई थी. बेटा प्रवीण शराब में धुत्त पड़ा था तो पुत्रवधु अपने प्रेमी के साथ ऊपर बने कमरे में आपत्तिजनक हालत में थी. बुजुर्ग महिला ने पुत्रवधु और उसके प्रेमी को फटकारा तो नौबत मारपीट तक जा पहुंची. जिसके बाद पुत्रवधु और उसके प्रेमी ने बुजुर्ग महिला का गला घोंट कर हत्या कर दी थी.

    Tags: Bhiwani, Haryana news, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर