लाइव टीवी

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 2:11 PM IST
जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत
भिवानी - प्रेमनगर गांव के पास हुए हादसे की जांच में जुटी पुलिस

हेड कांस्टेबल ने बताया कि जहरीले धुएं से हुई धुंध के चलते युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में सुबह जहरीले धुएं के गुब्बार ने एक युवक की जान ले ली. युवक अपनी बाइक से भिवानी आ रहा था जब भिवानी-हिसार मार्ग (Bhiwani-Hisar Road) पर प्रेम नगर गांव के पास उसकी बाइक एक ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कुलदीप (23 वर्ष) के रूप में हुई है. वह जाटू लोहारी गांव का निवासी था. जानकारी के अनुसार कुलदीप भिवानी बीटीएम मील में काम करता था. वह मील में नौकरी के लिए सुबह घर से निकला था. जहरीले धुएं से बनी धुंध के कारण उसे समय रहते अपनी बाइक के आगे ट्रक के होने का पता नहीं चल पाया और इस वजह से उसकी बाइक ट्रक से टकरा गई.

हेड कांस्टेबल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज

दुर्घटना की सूचना पाकर बवानीखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल ले आया. मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल ने बताया कि जहरीले धुएं से धुंध के चलते जाटू लोहारी निवासी कुलदीप नामक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें - खट्टर व दुष्यंत के शासनकाल में होगा हरियाणा का विकास : सांसद सुनीता दुग्गल

ये भी पढ़ें - यहां रेलवे ट्रैक पर छलक उठते हैं जाम, महिला और युवतियों पर कसे जाते हैं फिकरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...