लाइव टीवी

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ केस दर्ज करे CBI: दिग्विजय चौटाला

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: September 19, 2019, 12:57 PM IST
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ केस दर्ज करे CBI: दिग्विजय चौटाला
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा और सैलजी का जोड़ी पर भी साधा निशाना

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा के 75 पार के नारे पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा एक सप्ताह से 75 पार को भूल कर 50 पर आ गई है

  • Share this:
भिवानी. दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ओपी चौटाला और अजय चौटाला (Ajay Chautala) को जेल भिजवाने की बात मान ली है. अब सीबीआई को ओपी चौटाला और अजय चौटाला को राहत देकर रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए. साथ ही उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा की जोड़ी और बीजेपी के 75 पार के नारे पर चुटकी ली.

बता दें कि जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला रोहतक में होने वाले सम्मान दिवस समारोह को लेकर बवानीखेङा हलके के गांवों में निमंत्रण देने पहुंचे थे. इस अवसर पर उन्होंने सम्मान दिवस समारोह में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने और विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटने की अपील की. साथ ही उन्होने भाजपा सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरते हुए जनविरोधी सरकार बताया.

भाजपा के 75 पार के नारे पर कही ये बात

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा के 75 पार के नारे पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा एक सप्ताह से 75 पार को भूल कर 50 पर आ गई है और कुछ दिनों में 30 पर आ जाएगी तथा चुनावों के बाद 15 पर सिमट जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल गर्दन काटने का बयान देकर जता दिया है कि वो हरियाणा के लोगों का कितना सम्मान करते हैं. सीएम द्वारा इस मामले पर माफी मांगने की बात पर कहा कि सीएम की अंतरात्मा जाहिर हो गई है. अब माफी मांगना गोली मारने के बाद माफी मांगने के बराबर है, जिसका बाद में कोई फायदा नहीं होता.

हुड्डा और सैलजा की जोड़ी पर साधा निशाना

भूपेन्द्र हुड्डा और कुमारी सैलजा की जोड़ी पर दिग्विजय चौटाला ने चुटकी ली और कहा कि आज दो कांग्रेसी एक हुए हैं, पर जीन्द चुनावों में तो सभी एक थे. तब भी रणदीप सुरजेवाला की जमानत मुश्किल से बची थी. साथ ही उन्होंने रणदीप सुरजेवाला द्वारा ओपी चौटाला को लेकर दिए बयान पर कहा कि अब रणदीप सुरजेवाला ने खुद मान लिया है कि औपी चौटाला व अजय चौटाला को जेल उन्होंने भिजवाया है. ऐसे में सीबीआई को ओपी चौटाला व अजय चौटाला को राहत देकर मामले की दोबारा जांच करनी चाहिए और रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद
Loading...

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...