दिग्विजय चौटाला का आरोप- हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन जिला स्तर पर खा जाती है खिलाड़ियों का पैसा
Bhiwani News in Hindi

दिग्विजय चौटाला का आरोप- हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन जिला स्तर पर खा जाती है खिलाड़ियों का पैसा
दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन पर लगाए आऱोप

दिग्विजय ने आरोप (Allegations) लगाया कि महेन्द्रा परिवार ने एसोसिएशन (Association) के करोड़ो रुपये की हेराफेरी की है. यहां तक कि जिला स्तर पर खिलाड़ियों को मिलने वाला पैसा भी हजम किया गया है.

  • Share this:
भिवानी. जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन (Haryana Cricket Association) पर बड़ा आरोप लगाया है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि रणबीर महेन्द्र परिवार ने हरियाणा में क्रिकेट का बेड़ा गर्क कर दिया. उन्होंने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के खर्च पर जांच और श्वेत पत्र जारी करने की मांग कर डाली. साथ ही मध्य प्रदेश में राजनीतिक उठापटक को उन्होने कांग्रेस के बोए बीज बताया और कहा कि आज कांग्रेस को ही दर्द हो रहा है.

बता दें कि रेवाड़ी खेड़ा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता के सम्मापन अवसर पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और विजेता खिलाड़ियों और टीमों को ईनाम देकर सम्मानित किया. साथ ही कहा कि आज देश में सबसे बङी बीमारी और सबसे ज्यादा मरीज तनाव के हैं. दिग्विजय ने कहा कि हर इंसान को कोई ना कोई खेल खेलना चाहिए. खेल से ही इंसान हर प्रकार के तनाव को दूर कर सकता है.

ओलंपिक में क्वालीफाई करने वाले मुक्केबाजों को दी बधाई



साथ ही उन्होंने भिवानी के तीन मुक्केबाजों द्वारा ओलंपिक क्वालीफाई करने पर बधाई दी और कहा कि मिनी क्यूबा भिवानी में मुक्केबाजी के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है.  इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला ने रणबीर महेन्द्रा परिवार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि महेन्द्रा परिवार ने हरियाणा में क्रिकेट प्रतिभा को खत्म कर दिया.



महेंद्रा परिवार पर लगाए आरोप

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि महेन्द्रा परिवार ने एसोसिएशन के करोड़ो रुपये की हेराफेरी की है. यहां तक कि जिला स्तर पर खिलाड़ियों को मिलने वाला पैसा भी हजम किया गया है. दिग्विजय ने कहा कि हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के खर्च की जांच हो और इस पर स्वेत पत्र जारी होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: इस स्कीम से जुड़े पांच लाख किसान, एक रजिस्ट्रेशन से मिलेंगे कई लाभ

बड़े जल संकट की कगार पर रेवाड़ी, कुमारी शैलजा ने राज्यसभा में उठाया मुद्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading