• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • दिग्विजय चौटाला ने कहा- 55 से भी ज्यादा सीटें जीतकर JJP बनाएगी सरकार

दिग्विजय चौटाला ने कहा- 55 से भी ज्यादा सीटें जीतकर JJP बनाएगी सरकार

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोग भाजपा की विकास की बजाय जात-पात की राजनीति से दुखी हैं.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोग भाजपा की विकास की बजाय जात-पात की राजनीति से दुखी हैं.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी 55 से भी ज्यादा सीटें जीत कर हरियाणा में पूर्ण बहुत की सरकार बनाएगी. उन्होंने आमजन से घर में ना बैठ कर उनसे मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर मतदान का जायजा लेने भिवानी (Bhiwani) पहुंचे जेजेपी (JJP) नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा (BJP) की जात-पात की राजनीति से तंग आ गई है. अब यहां के लोग बदलाव चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जेजेपी 55 से भी ज्यादा सीटें जीत कर हरियाणा में पूर्ण बहुत की सरकार बनाएगी. दिग्विजय चौटाला ने आमजन से घर में ना बैठ कर उनसे मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की.

दिग्विजय चौटाला जीन्द (Jind) से भिवानी पहुंचे थे. वो जगह-जगह अपनी पार्टी के उम्मीदवारों से मिल रहे थे और मतदान का जायजा ले रहे थे. इस दौरान वो देवीलाल सदन भी पहुंचे और मीडिया से बातचीत में जेजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा की नीतियों से तंग आकर बदलाव चाहती है. भाजपा ने विकास की बजाय जात-पात की राजनीति की है.

जेजेपी एक मात्र विकल्प

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में जेजेपी ही विकल्प है. जेजेपी को 55 से भी ज्यादा सीटों पर जीत मिलेगी. दिग्विजय ने कहा कि लोग अब पढ़े लिखे युवा नेता दुष्यंत को सीएम बनाना चाहते हैं. दुष्यंत सीएम बनेगा तभी कमेरा वर्ग का भला होगा. उन्होंने कहा कि हम सभी को डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान में आस्था रखते हुए मतदान जरूर करना चाहिए.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा की नीतियों से तंग आकर बदलाव चाहती है.


1.83 करोड़ मतदाताओं में से 40 साल से कम उम्र के 89 लाख मतदाता

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में 40 साल से कम उम्र के 89 लाख से ज्यादा मतदाता अहम भूमिका निभा सकते हैं. चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य के 1.83 करोड़ मतदाताओं में से इस श्रेणी में आने वाले मतदाताओं की संख्या 89,42,668 है. हरियाणा में 18-19 साल की श्रेणी के 3.82 लाख मतदाता हैं जबकि 40 लाख से ज्यादा मतदाता 20-29 साल की श्रेणी में आते हैं.

ये भी पढ़ें - विर्क को मिला नोटिस तो राहुल गांधी ने कहा-ये हैं BJP के सबसे ईमानदार नेता

ये भी पढ़ें - महिला मतदाताओं में भारी उत्साह, 97 साल की बुजुर्ग महिला ने डाला वोट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज