लाइव टीवी

बीजेपी ने घोषणाएं पहले भी की थी, पर पूरी नहीं की: दिग्विजय चौटाला

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 10:05 AM IST
बीजेपी ने घोषणाएं पहले भी की थी, पर पूरी नहीं की: दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले भाजपा द्वारा जारी घोषणा पत्र पर निशाना साधा. दिग्विजय ने कहा कि किसानों की आय, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार को लेकर किए ये सभी वादे पहले भी किए थे पर पूरे तो नहीं किए.

  • Share this:
भिवानी. चुनावी रण में उतरे सियासी योद्धा एक दूसरे को पटखनी देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. बात करें भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र (Manifesto) की तो भिवानी (Bhiwani) पहुंचे जेजेपी स्टार प्रचारक दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि ये घोषणा पत्र दुष्यंत की घोषणाओं पर आधारित है. साथ ही कहा कि ऐसे वादे भाजपा ने पहले भी किए थे पर पूरे नहीं किये.

बता दें कि दिग्विजय चौटाला रविवार को भिवानी विधानसभा से अपनी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर शिवशंकर भारद्वाज के समर्थन में कई गांवों का दौरा कर रहे थे. इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला को हर गांव में मोटरसाईकिल जत्थों के साथ जनसभा स्थलों तक लाया गया. दिग्विजय ने अपने संबोधन में भाजपा और कांग्रेस व उनके उम्मीदवारों पर एक के बाद एक कई निशाने साधे.

भाजपा के घोषणा पत्र पर साधा निशाना

दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले भाजपा द्वारा जारी घोषणा पत्र पर निशाना साधा. दिग्विजय ने कहा कि किसानों की आय, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार को लेकर किए ये सभी वादे पहले भी किए थे पर पूरे तो नहीं किए. उन्होने कहा कि इस बार भाजपा ने दुष्यंत चौटाला द्वारा की गई घोषणाओं के अच्छे-अच्छे प्वाइंट लेकर घोषणा पत्र तैयार किया है. दिग्विजय ने कहा कि इस बार भाजपा 75 पार नहीं, बल्कि यमुना पार कर हरियाणा से बाहर जाएगी. उन्होने कहा कि प्रदेश में 55 सीटों पर जेजेपी और भाजपा का मुकाबला है पर अंत में इन सभी सीटों पर जेजेपी की जीत होगी.

ये भी पढ़ें:- INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

Congress Manifesto Haryana 2019: मॉब लिंचिंग पर बनाया जाएगा कड़ा का कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...