लाइव टीवी

दिग्विजय चौटाला का बयान- दिल्ली में हिंसा करने वाले किसी पार्टी के नहीं, देशद्रोही हैं
Bhiwani News in Hindi

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: March 4, 2020, 10:18 AM IST
दिग्विजय चौटाला का बयान- दिल्ली में हिंसा करने वाले किसी पार्टी के नहीं, देशद्रोही हैं
दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा पर भी साधा निशाना

कांग्रेस (Congress) द्वारा गठबंधन सरकार के विरोध में चंडीगढ में किये विरोध प्रदर्शन पर दिग्विजय ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) गठबंधन सरकार को कमजोर करना चाहते हैं.

  • Share this:
भिवानी. 13 मार्च की रैली का निमंत्रण देने भिवानी पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने बड़ा बयान देते हुए दिल्ली के दंगाईयों को किसी पार्टी की बजाय देशद्रोही होने की बात कही. दिग्विजय ने कहा कि ऐसे दंगाईयों को ऐसी सख्त सजा मिले की आगे कोई ऐसी हरकत करने की भी ना सोचे. साथ ही उन्होने एक बार फिर कहा कि अजय चौटाला (Ajay Chautala) को जेल भेजने वाले हुड्डा का आने वाला समय कठिन होगा. दिग्विजय ने जोर देते हुए कहा कि जेजेपी राज्यसभा सीट पर पूरा दावा करेगी.

बता दें कि जेजेपी के संस्थापक डॉक्टर अजय सिंह चौटाल का 13 मार्च को 59वां जन्मदिन है. इस दिन के बहाने जेजेपी अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए पानीपत के ईसराना में राज्य स्तर की रैली करने जा रही है. इसी को लेकर दिग्विजय चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भिवानी व दादरी जिला के कार्यक्रताओं की बैठक लेने देवीलाल सदन पहुंचे. दिग्विजय चौटाला ने इस दौरान भिवानी व दादरी को डॉक्टर अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमी बताते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की.

पार्टी की ताकत दिखाने के लिए होगी रैली



वहीं दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी पार्टी के लिए अपनी ताकत दिखाने का माध्यम रैली है और अजय सिंह चौटाला का जन्मदिन से बढ़िया ताकत दिखाने का कोई दिन नहीं हो सकता. उन्होंने दावा किया कि जेजेपी सत्ता में आने के बाद कमजोर नहीं ताकतवर हुई है. दिग्विजय ने कहा कि भिवानी व दादरी जिला के कार्यक्रताओं के जोश को देखते हुए इन दोनों जिलों से 30 हजार कार्यक्रता रैली में पहुंचेंगे और ये रैली पांडू पिंडारा की तरह प्रदेश के इतिहास की विशाल रैली होगी



भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर किया कटाक्ष

वहीं कांग्रेस द्वारा गठबंधन सरकार के विरोध में चंडीगढ में किये विरोध प्रदर्शन पर दिग्विजय ने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा गठबंधन सरकार को कमजोर करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने हुड्डा पर कटाक्ष किया और कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने अजय सिंह चौटाला को जेल भेजने के जो बीज बोए हैं उन्हें वो बीज काटने पड़ेंगें दिग्विजय ने कहा कि आने वाला समय हुड्डा के लिए कठिन होगा.

ये भी पढ़ें- CRPF जवान 6 किलो 280 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार, आई-कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था चकमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading