सपना चौधरी को लेकर बयान पर दिग्विजय बोले- महिला आयोग या सरकार के डंडे से डरने वाला नहीं

सपना चौधरी को लेकर दिए बयान पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वो अपने बयान पर आज भी कायम हैं क्योंकि उन्होंने सपना चौधरी को लेकर कुछ अशोभनीय नहीं कहा.

News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 5:54 PM IST
सपना चौधरी को लेकर बयान पर दिग्विजय बोले- महिला आयोग या सरकार के डंडे से डरने वाला नहीं
सपना चौधरी पर दिए बयान पर दिग्विजय चौटाला कायम
News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 5:54 PM IST
सपना चौधरी के भाजपा में जाने के बाद शुरू हुई सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. भिवानी में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर दिए बयान पर वो कायम हैं. साथ ही आशंका जताई है कि भाजपा उन्हें पुलिस की लाठियों से पिटवाने या गिरफ्तार करने का प्रयास कर सकती हैं, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं. वहीं दिग्विजय ने चुटकी लेते हुए कहा कि 100 की स्पीड में पार्टी छोड़ने वाले स्वार्थी लोग 200 की स्पीड से वापस आने वाले हैं.

जेजेपी ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि वीरवार को भिवानी में जेजेपी पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन देवीलाल सदन से लेकर लघु सचिवालय तक बेरोजगारी, बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार, खिलाड़ियों के साथ खिलवाड़, शिक्षा का अपमान और सरकारी अस्पतालों की बिगड़ती व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर किया गया और एसडीएम के माध्यम से सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इससे पहले देवीलाल सदन में दिग्विजय चौटाला ने इनसो की बैठक ली और दूसरी पार्टी छोङ कर आए युवाओं को पार्टी का झंडा देकर सम्मानित किया.

प्रदर्शन के बाद मीडिया से रूबरू हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस बार इनसो का स्थापना दिवस हिसार में 5 अगस्त को मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश का युवा नशे की चपेट में आ गया है और चिट्टे का गढ़ बन गया है. ऐसे में नशे को खत्म करने के लिए सरकार की विफलता को देखते हुए इनसो अगला पूरा एक साल नशे को खत्म करने के लिए अपनी सामाजिक जिम्मेवारी निभाते हुए अभियान चलाएगी.

इनसो के स्थापना दिवस पर होगी बड़ी घोषणा

उन्होंने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस पर दुष्यंत चौटाला बड़ी घोषणा करेंगे, जिसके तहत प्रदेश के उद्योगों में 75 फीसदी हरियाणा के युवाओं को आरक्षित करने के साथ जेजेपी सरकार बनने पर प्रदेश से बाहर उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले युवाओं की फीस सरकार उठाएगी.

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी अब किसी और को
Loading...

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मैने इनसो के राष्ट्रिय अध्यक्ष के तौर पर काम करते सात साल हो गए हैं. अब अगले साल ये जिम्मेवारी किसी अन्य युवा साथी को देकर में पार्टी के पद पर काम करूंगा. उन्होंने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर चुटकी भरे अंदाज में कहा कि स्वार्थ के लिए 100 की स्पीड में पार्टी छोड़ने वाले जल्द ही 200 की स्पीड से वापस आने वाले हैं.

संविधान में अभिव्यक्ति की आजादी

वहीं सपना चौधरी को लेकर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि वो अपने बयान पर आज भी कायम हैं. क्योंकि मैंने सपना चौधरी को लेकर कुछ अशौभनीय नहीं कहा. उन्होंने कहा कि संविधान में अभिव्यक्ति की आजादी है और मैंने उसी अनुसार कहा है. दिग्विजय ने कहा कि मुझे अंदेशा है कि भाजपा मुझे पुलिस की लाठियों से पिटवा या गिरफ्तार करवा सकती है लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं.

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी  पढ़ें-कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर
First published: July 18, 2019, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...