लाइव टीवी

BJP को अलविदा कह दुष्यंत चौटाला की पार्टी में शामिल हुए डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 10:24 AM IST
BJP को अलविदा कह दुष्यंत चौटाला की पार्टी में शामिल हुए डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज
दुष्यंत चौटाला बोले- 'डॉ. शिव शंकर भारद्वाज के आने से भिवानी में JJP को ताकत मिली है'

पूर्व विधायक डॉ. शिव शंकर भारद्वाज (Dr. Shivshankar Bhardwaj) अपने समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) को छोड़कर जेजेपी (Jannayan Janta Part, JJP) में शामिल हो गए हैं.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) जिले में पूर्व विधायक डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज (Dr. Shivshankar Bhardwaj) अपने समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) को छोड़कर जेजेपी (Jannayan Janta Part, JJP) में शामिल हो गए हैं.

भिवानी से विधायक रह चुके बीजेपी के दिग्गज नेता डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है. जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की अगुवाई में उन्होंने दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की है.

'डॉ. शिव शंकर भारद्वाज के आने से भिवानी में JJP को बहुत ताकत मिली है'

दुष्यंत चौटाला ने शिवशंकर भारद्वाज का पार्टी में खुले दिल से स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज के आने से भिवानी में जेजेपी को बहुत ताकत मिली है.

बता दें कि पूर्व विधायक डॉक्टर शिव शंकर भारद्वाज भिवानी के जाने-माने एक चिकित्सक हैं. वे वर्ष 2005 में कांग्रेस की टिकट पर विधायक चुने गए थे. इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने उन्हें बीजेपी में शामिल करवाया था.

'पूरे देश में दुष्यंत चौटाला की साफ छवि का डंका बज रहा है'

पूर्व विधायक ने जेजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में दुष्यंत चौटाला की साफ छवि का डंका बज रहा है. युवाओं को लेकर उनका जो विजन है वह प्रदेश के हर वर्ग को प्रभावित कर रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- JJP प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी, नैना चौटाला बाढडा से लड़ेंगी चुनाव

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: नूंह में BJP और JJP कार्यकर्ता भिड़े, चले लाठी-डंडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...