Home /News /haryana /

दुष्यंत चौटाला का HPSC भर्ती घोटाले पर बड़ा बयान, भूपेंद्र हुड्डा पर भी बोला हमला

दुष्यंत चौटाला का HPSC भर्ती घोटाले पर बड़ा बयान, भूपेंद्र हुड्डा पर भी बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश सरकार को लुटेरों की सरकार कहे जाने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा वे प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वह बताएं कि क्या अनियमितता है. (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश सरकार को लुटेरों की सरकार कहे जाने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा वे प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वह बताएं कि क्या अनियमितता है. (फाइल फोटो)

मीडिया से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार किया और कहा कि हुड्डा के राज में जो भी भर्तियां हुईं कोर्ट ने उन्हें बर्खास्त किया. उन्होंने कहा कि चाहे आर्ट एंड क्राफ्ट, पीजीटी-टीजीटी या फिर पीटीआई भर्ती की बात हो कोर्ट ने इन्हें बर्खास्त किया और भूपेंद्र हुड्डा इसका जवाब दें. उन्होंने कहा कि 2 साल में एक कमी मिली, लेकिन एचसीएस अधिकारी नागर को बख्शा नहीं जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. एचपीएससी कथित घोटाले (HPSC Scam) को लेकर भिवानी में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Singh Chautala) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एचपीएससी भर्ती मामले को सरकार ने खुद पकड़ा है और HCS अधिकारी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है. और जो भी उनके साथ में था उन्हें गिरफ्तार करके उन पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार में जो भर्तियां हुई थीं उसे कोर्ट ने बर्खास्त कर दिया है. अब भूपेंद्र हुड्डा इसका जवाब दें. उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि किसानों की मांगों पर केंद्र बताएगा. सहमति प्रदेश सरकार की भी होगी. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2 साल में गठबंधन की सरकार ने प्रदेश का सुधार किया.

दरअसल, रविवार को भिवानी के चौधरी देवीलाल सदन में जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर झज्जर में आयोजित जन सरोकार दिवस रैली को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और जरूरी दिशा निर्देश दिए. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जन सरोकार दिवस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है और झज्जर की धरती पर एक नया इतिहास बनाएंगे. वह डॉक्टर अजय सिंह चौटाला के निर्देश अनुसार संगठन के विस्तार पर विचार किए जाएंगे.

कोर्ट ने उन्हें बर्खास्त किया
वहीं, मीडिया से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार किया और कहा कि हुड्डा के राज में जो भी भर्तियां हुईं कोर्ट ने उन्हें बर्खास्त किया. उन्होंने कहा कि चाहे आर्ट एंड क्राफ्ट, पीजीटी-टीजीटी या फिर पीटीआई भर्ती की बात हो कोर्ट ने इन्हें बर्खास्त किया और भूपेंद्र हुड्डा इसका जवाब दें. उन्होंने कहा कि 2 साल में एक भी कमी मिली, लेकिन एचसीएस अधिकारी नागर को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि HCS अधिकारी के साथ उनके साथियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है और जो भी इस मामले में संलिप्त है उन पर कार्रवाई होगी.

प्रदेश सरकार उस पर सहमत होगी
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश सरकार को लुटेरों की सरकार कहे जाने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा वे प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और वह बताएं कि क्या अनियमितता है. उन्हें दूर करने का काम गठबंधन की सरकार करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2 साल में उन्होंने प्रदेश में सुधार किया है और किसानों के खातों में सीधा पैसा उनकी फसलों का देने का काम किया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में कोई भी व्यक्ति अपना अंगूठा लगाकर कहीं से भी अनाज प्राप्त कर सकता है. किसानों की मांगों को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो केंद्र सरकार मांगों पर जो सहमति जताएगी, प्रदेश सरकार उस पर सहमत होगी.

Tags: Bhiwani, Congress, Dushyant chautala, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर